अब दिखेगा 'कृष्णा' का 'गोविंदा' अवतार
अब दिखेगा 'कृष्णा' का 'गोविंदा' अवतार
Share:

सुपरस्टार गोविंदा किसी परिचय के मोहताज नहीं उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और लाजवाब डांस के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का एक अलग सिक्का जमाया है जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता. गोविंदा हिंदी सिनेमा की वो हस्ती है जिन्होंने लगभग सभी कलाकारों के साथ काम किया है. अब इन दिनों गोविंदा को लेकर ये खबर आ रही है कि जल्द ही उनकी बायोपिक बन सकती है.

जी हाँ बॉलीवुड में बायोपिक और रियल स्टोरी बेस्ड का इन दिनों कुछ ज्यादा ही चलन रहा है और ऐसे में अब गोविंदा की बायोपिक को लेकर चर्चा हो रही है. यही नहीं बल्कि उनके किरदार को निभाने के लिए स्टार का नाम भी आ चुका है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि गोविंदा का किरदार कोई और नहीं बल्कि उनके भांजे यानी मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक निभा सकते है. 

जब कृष्णा से गोविंदा के किरदार के बारे में पूछा गया तो वह फुले नहीं समाये और उन्होंने कहा कि गोविंदा मामा की बायोपिक के लिए मुझसे बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा कि मेरा और मामा का कॉमेडी स्टाइल और डांस का तरीका काफी समान है और मैं उनकी कॉपी नहीं करता हूं बल्कि वह हमारे खून में बसा हुआ है.

कृष्णा ने कहा कि वह स्क्रीन पर गोविंदा की भूमिका का बखूबी निभा सकते है. बता दे कि पिछले कुछ दिनों से गोविंदा और कृष्णा को लेकर ये खबर आ रही थी कि उन दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है और दोनों ने एक दूसरे से बातचीत करना भी बंद कर दी है. खैर जो भी है अगर वाकई गोविंदा की बायोपिक बनती है तो उनके फैंस के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी होगी.

ये भी पढ़े

नागिन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी की पागलपंती

यूएस में चढ़ा अमिताभ बच्चन के गाने 'जानू मेरी जान' का खुमार

इस मशहूर एक्ट्रेस के डांस की लोगों ने उड़ाई खिल्ली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -