नागिन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी की पागलपंती
नागिन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी की पागलपंती
Share:

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का किरदार निभा रही मशहूर एक्ट्रेस अदिति भाटिया इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. बताया जा रहा है कि अदिति मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' का हिस्सा बनने जा रही है. अदिति इस शो को लेकर बेहद उत्साहित है.

उनका कहना है कि जब उन्हें इस शो में काम करने के लिए फ़ोन आया तो वह बेहद ही खुश हो गई और उन्होंने तुरंत हां कर दी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि वह इस शो को बचपन से ही पसंद करती हैं. खबरों की माने तो अदिति ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होगा.

ख़ास बात यह है कि हर बार की तरह इस बार भी इस शो के जज अभिनेत्री अर्चना पुराण सिंह और अभिनेता-फिल्म निर्माता सोहेल खान ही रहेंगे. गौरतलब है कि अदिति भाटिया छोटे पर पर अपनी एक ख़ास पहचान रखती है उन्होंने रूही के किरदार से खूब सुर्खियां लूटी है. इस शो के अलावा भी अदिति 'टशन-ए-इश्क़' जैसे सीरियल्स के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

बता दे कि कॉमेडी सर्कस में अदिति के अलावा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में ही शगुन का किरदार निभा रही मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी भी नजर आने वाली है. अनीता इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है वह इस शो में नागिन के किरदार में दिखाई दे रही है.अनिता  भी कॉमेडी सर्कस का हिस्सा बनने के लिए बेहद ही खुश है.

ये भी पढ़े

यूएस में चढ़ा अमिताभ बच्चन के गाने 'जानू मेरी जान' का खुमार

इस मशहूर एक्ट्रेस के डांस की लोगों ने उड़ाई खिल्ली

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -