फैंस को नागवार गुजरी मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें
फैंस को नागवार गुजरी मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें
Share:

मशहूर शो नागिन के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फ़िल्मी दुनिया को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका जिसमे मौनी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है और वे अक्षय कुमार के सामने बेहद ही दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही है जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

बता दे कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती है. हर बार की तरह एक बार फिर मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आई है तो कई लोगों ने मौनी की इन तस्वीरों को नापसंद कर दिया.

जी हाँ छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की है वे तस्वीरें कुछ लोगों को पसंद नहीं आई है उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि मौनी कोई पहली एक्ट्रेस नहीं अक्सर ही लोग किसी न किसी एक्ट्रेस को ट्रोल करते ही रहते है वैसे भी मौनी रॉय का मानना है कि वह ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती है.

मौनी फिल्म गोल्ड के बाद जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक नेगेटिव भूमिका में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में मौनी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ दिखाई देने वाली है. अब हाल ही में मौन रॉय को तीसरी फिल्म भी मिल गई जिसके चलते वे बेहद खुश है मतलब इन दिनों मौनी रॉय की किस्मत के सितारे काफी बुलंद होते जा रहे है.

ये भी पढ़े

अब दिखेगा 'कृष्णा' का 'गोविंदा' अवतार

नागिन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी की पागलपंती

यूएस में चढ़ा अमिताभ बच्चन के गाने 'जानू मेरी जान' का खुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -