VIDEO: आखिर कैसे सिद्धार्थ की मौत का गम सह रहीं माँ, सिस्टर शिवानी ने किया खुलासा
VIDEO: आखिर कैसे सिद्धार्थ की मौत का गम सह रहीं माँ, सिस्टर शिवानी ने किया खुलासा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाले सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह अब इस दुनिया में नहीं है और उनकी असामयिक मौत ने पूरे सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी। बीते कल यानी 6 सितंबर को एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट आयोजित की गई थी। इसमें ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स और दिवंगत एक्टर के कुछ करीबी और गिने-चुने दोस्त शामिल हुए। अब इस दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिस्टर शिवानी सिद्धार्थ की मां को लेकर बातें करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabr (@parasvchhabrra)

 

जी दरअसल सिस्टर शिवानी के वीडियो को सिद्धार्थ शुक्ला के खास दोस्त और बिग बॉस में सह-कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने शेयर किया है। इस वीडियो में शिवानी मां की परवरिश और संस्कार पर बातें करती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें वह बताती हैं, '2 तारीख की शाम को जब मैंने रीता बहन से फोन पर बात की, उन्होंने फोन पर आकर जब कहा- ओम शांति, उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी, मैंने सोचा भगवान ये कौन सी शक्ति जो की मां के मुख से बोल रही है। फिर मैंने कहा- रीता बहन, आप ठीक हैं? तो कहती हैं कि मेरे पास परमात्मा की शक्ति है।'

इसी के साथ ही शिवानी सिस्टर ने कहा , 'सिद्धार्थ की मां ने उनसे कहा था, 'मुझे भरोसा है सिद्धार्थ जहां भी होगा खुश होगा।' आप देख सकते हैं पारस छाबड़ा ने शिवानी सिस्टर के इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रीता आंटी आपको और शक्ति और ये सुनने के बाद मुझे कुछ शक्ति मिली।।। इस खूबसूरत सत्संग के लिए धन्यवाद।' अब पारस के जरिये शेयर किये गए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'सिद्धार्थ ने अपनी मां को बहुत प्राउड फील कराया है।।।और आज हम उनकी मां पर प्राउड फील कर रहे हैं।' वहीं और भी यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

प्रेमिका दे रही थी ऐसी धमकी कि प्रेमी ने चेहरे से अलग कर दी चमड़ी

100 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले भारतीय बने मुकेश अंबानी, जानिए इस क्लब में और कितने अरबपति

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने भविष्य में कोविड जैसी महामारी को रोकने के लिए संयुक्त प्रयासों का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -