प्रेमिका दे रही थी ऐसी धमकी कि प्रेमी ने चेहरे से अलग कर दी चमड़ी

मुंबई: महाराष्ट्र के नंदुरबार से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में महिला की टुकड़ों-टुकड़ों में मिली लाश का राज खुल गया है। जी दरअसल इस हत्या के मामले में बिहार से लेकर गुजरात तक को लेकर खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है महिला की हत्या महिला के प्रेमी ने ही की थी और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जिससे शव की पहचान न की जा सके। पुलिस का कहना है प्रेमी साजिश के तहत महिला को नंदुरबार लेकर आया था और फिर सुनसान जगह पर ले गया और ब्लेड से उसका गला काटकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में आरोपी प्रेमी का कहना है कि महिला उसे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस का कहना है आरोपी ने ब्लेड से गला काटने के बाद महिला की गर्दन काटकर अलग की। उसके बाद दोनों हाथ, पैर के पंजे काटकर अलग-अलग जगह फेंक दिए। केवल यही नहीं बल्कि महिला की पहचान न हो सके इसके लिए उसने उसके चेहरे की चमड़ी तक उखाड़ दी थी। बताया जा रहा है मृतक महिला का नाम सीता सनदकुमार भगत है और वह बिहार की रहने वाली थी। इस मामले में पुलिस को रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से ये पता चला था कि महिला किसके साथ नंदुरबार आई थी।

वहीं मुखबिरों की सुचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया है। इस मामले में एसीपी क्राइम ब्रांच आरआर सरवैया ने बताया कि, 'आरोपी अपनी प्रेमिका सीता को बिहार से 18 अगस्त को लाया था और 23 अगस्त को नंदुरबार ट्रेन में ले गया था। आरोपी प्रेमी का नाम विनयकुमार रामजनम राय बताया गया है जो कि सूरत गुजरात का रहने वाला है।' मिली जानकारी के तहत दोनों के दो साल से प्रेम संबंध थे।

100 अरब डॉलर की संपत्ति वाले पहले भारतीय बने मुकेश अंबानी, जानिए इस क्लब में और कितने अरबपति

उपचुनाव के लिए ममता ने कसी कमर, 8 सितम्बर से अपने पुराने गढ़ में प्रचार करेंगी 'दीदी'

Video: उत्तराखंड में आफत की बारिश, जाखन नदी पर बना ब्रिज टूटा।। पानी में बहे वाहन

Most Popular

- Sponsored Advert -