जानिए क्यों अब सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद?

बीते 2 सितंबर यानि गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। हालंकि जब यह खबर आई तो किसी को यककेँ ही नहीं हो रहा था कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीँ उनके निधन के बाद जब एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया तो कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने आए। इस दौरान वहां फैंस की भीड़ भी इकट्ठा हो गई थी। उस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी और उन्होंने भीड़ को हैंडल किया। अब हाल ही में सिद्धार्थ के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर पुलिस की तारीफ की है।

जी दरसल हाल ही में जारी किये गए स्टेटमेंट में लिखा है, ‘आप सभी का बहुत आभार जो सिद्धार्थ की जर्नी में रहे और उन्हें इतना प्यार दिया। ये यहां खत्म नहीं होगा क्योंकि अब वह हमेशा के लिए हमारे दिलों में बस गए हैं। सिद्धार्थ काफी प्राइवेट इंसान थे और हम आपसे निवेदन करते हैं कि परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। मुंबई पुलिस फोर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमारा पूरा ध्यान रखा। वह शील्ड की तरह हमें प्रोटेक्ट कर रहे थे और हर मिनट हमारे साथ रहे।'

वहीँ स्टेटमेंट के आखिर में लिखा था, ‘प्लीज सिद्धार्थ को अपनी दुआओं में याद रखना।’ आप सभी को बता दें कि आज शाम 5 बजे अभिनेता की प्रेयर मीट है जिसे एक्टर के परिवार और बहनों ने ऑर्गेनाइज किया है। यह प्रेयर मीट ऑनलाइन होगी जिसमें फैंस भी शामिल हो सकते हैं। क्या हुआ था उस रात- जी दरसल बीते गुरुवार रात को सिद्धार्थ को 3।30 बजे थोड़ी दिक्कत हुई और उन्होंने पानी पिया और फिर सो गए। वहीँ इसके बाद अगले दिन सिद्धार्थ उठे ही नहीं। आपको बता दें कि शहनाज गिल सिद्धार्थ के काफी करीब थीं और इसी के चलते वह उनके निधन से बहुत दुःखी हैं।

IRCTC ने शुरू की रामायण सर्किट ट्रेन, जानिए इसके रुट-किराए से लेकर सबकुछ

पुरस्कार विजेता शिक्षकों ने गुवाहाटी में शिक्षक दिवस पर किया हंगामा

देश के बाकि हिस्से से पूरी तरह कटा सिक्किम, भूस्खलन के चलते नेशनल हाईवे-10 बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -