'70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो करेगी फोन', जब शहनाज से बोले थे सिद्धार्थ शुक्ला
'70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो करेगी फोन', जब शहनाज से बोले थे सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। आज ही के दिन बीते साल उनका निधन हो गया था और आज उनके निधन को एक साल बीत चुका है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण हुई थी और सिद्धार्थ की मौत से परिवार के साथ-साथ फैंस को बड़ा झटका लगा था। आपको पता हो सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल उनके निधन से कई दिनों तक सदमे में रहीं थीं। सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात 'बिग बॉस 13' में हुई थी और उसी के बाद से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे।

मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ से कही थी ये बात, अस्पताल ले जाने में हो गई थी देर

वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को कोई नाम नहीं दिया, लेकिन देखने वाले कहते थे कि वो दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और कहा जाता है दोनों जल्द शादी भी करने वाले थे। Bigg Boss के घर में सिद्धार्थ हमेशा ही शहनाज के सपोर्ट में खड़े रहे और घर का कोई भी सदस्य शहनाज पर उंगली उठाता तो उसे सबसे पहले सिद्धार्थ का सामना करना होता।

शो के एक एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज जब साथ बैठकर बात कर रहे थे तो उस समय एक्टर ने सना यानि शहनाज से कहा था, 'तेरी लाइफ में कभी कोई प्रॉब्लम आए तो तू मेरे को कॉल कर दियो। हम लोग बात नहीं कर रहे लेकिन तुझे कोई प्रॉब्लम है तो तू मेरेको फोन करना। ठीक है। 70 साल की भी हो जाएगी और मैं जिंदा रहा तो करेगी फोन।'

जी हाँ और उस समय सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को यह भी समझाया था कि परिस्थिति कैसी भी हो लेकिन न तो वह कभी कमजोर पड़ेंगी और न कभी खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगी। उस समय शहनाज को सिद्धार्थ ने कहा था, 'प्रॉब्लम चाहे कितनी भी बड़ी हो, लेकिन एक बात याद रखना कि सबकुछ सही किया जा सकता है। सबकुछ ठीक किया जा सकता है। कभी भी कमजोर मत पड़ना और हमेशा नॉर्मल रहना। जरूरी नहीं है कि एक करोड़ लोग तुम्हें पसंद करें। अगर एक इंसान भी तुम्हें पसंद करे और तुम्हारा ख्याल रखे तो बस वही काफी है।' आपको यह भी बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ एक-दूजे को बहुत पसंद करते थे और सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज काफी समय तक सदमे में रहीं थीं।

बेटे सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर माँ और बहन ने किया ये अनोखा काम

सिद्धार्थ की कुंडली में लिखी थी जल्दी मौत!, पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस मशहूर पंजाबी गायक ने कहा दुनिया को अलविदा, सड़क हादसे में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -