मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ से कही थी ये बात, अस्पताल ले जाने में हो गई थी देर
मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ से कही थी ये बात, अस्पताल ले जाने में हो गई थी देर
Share:

बीते साल 2 सितंबर को टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। जी हाँ, 40 साल की उम्र में अचानक कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया था। उस समय जैसे ही उनके निधन की खबर आई तो उनके फैंस सदमे में आ गए सभी लगातार उनके लिए रोते हुए नजर आए। उस समय किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ और हर कोई यह जानना चाहता था कि फिट नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उस रात क्या हुआ जब वह हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए?

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 1 सितंबर 2021 यानी बुधवार की शाम तक ठीक थे और हर रात की तरह उस रात भी समय से सो गए थे। हालाँकि रात के करीब 3 से 4 बजे के बीच उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और इसके बाद उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला को ये बात बताई और पीने के लिए पानी मांगा। उसके बाद पानी पीकर वह सो गए। वहीं अगले दिन गुरुवार की सुबह मां ने उन्हें उठाया तो वह नहीं उठे। इसके बाद मां ने बहनों को बुलाया और डॉक्टर को भी कॉल किया। वहीं फैमिली डॉक्टर ने उनकी पल्स रेट चेक की और सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल जाने की सलाह दी। उसके बाद करीब 9:30 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां 10:30 डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा था कि देर रात सीने में दर्द के बाद सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा भी ली थी और ऐसा भी बताया गया था कि सीने में दर्द के एक घंटे के अंदर अस्पताल ले जाने से बचने की संभावना बढ़ जाती लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में अस्पताल ले जाने में देरी हो गई थी जिसकी वजह से डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। आपको बता दें कि अभिनेता की मौत कथित तौर पर हृदय गति रुकने के कारण हुई थी।

प्लेन में संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे करण जौहर, खुलासा कर बोले- 'पता नहीं लोग कैसे कर लेते हैं'

अमिताभ और रेखा के बारे में ये क्या बोल गए टाइगर श्रॉफ, करण जौहर के उड़ गए होश

बायकॉट ट्रेंड चलाने वालो को पैसे मिलते हैं और ये बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं: स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -