सिद्धू मूसेवाला के बाद इस मशहूर पंजाबी गायक ने कहा दुनिया को अलविदा, सड़क हादसे में मौत
सिद्धू मूसेवाला के बाद इस मशहूर पंजाबी गायक ने कहा दुनिया को अलविदा, सड़क हादसे में मौत
Share:

गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है। जी दरअसल मशहूर पंजाबी गायक निर्वैर सिंह का निधन हो गया है। जी दरअसल वह कुराली के वार्ड नंबर-7 मास्टर कॉलोनी के निवासी थे और उनकी मौत की खबर सुन इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। बीते 31 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया में हुए सड़क हादसे ने उनका निधन हो गया। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ ही एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालाँकि इस मामले में निर्वैर सिंह के परिवार ने किसी पर आरोप नहीं लगाया है। बताया जा रहा है निर्वैर सिंह अपना करियर बनाने के लिए करीब 25 साल पहले मां के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हुए थे।

वहीं उनका ‘माई टर्न’ एलबम का गाना ‘तेरे बिना’ काफी चर्चित हुआ था। आपको बता दें कि उनके दो बच्चे हैं। इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियां आपस में टकराने से हादसा हुआ है। निर्वैर समाजसेवी व भाजपा नेता दर्शन सिंह शिवजोत के भांजे थे। जी हाँ और उनके पिता पुलिस में इंस्पेक्टर थे और आतंकवाद के दौर में हुए हमले में वह शहीद हो गए थे। निर्वैर तीन भाई और एक बहन थे। वहीं उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस, परिजनों और दोस्तों को सदमा पहुंचा है।

आपको बता दें कि पंजाबी गायक गगन कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जी दरअसल उन्होंने लिखा, ‘मैंने अभी-अभी इस दुखद खबर के बारे में सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी चलाई थी। गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आज तक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान थे। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’

7 महीने के अन्मय की जान बचाने के लिए चाहिए 16 करोड़, सोनू सूद करेंगे मदद

रितेश और जेनेलिया ने घर लाई नई कार, कीमत सुन हैरान हो जाएंगे आप

अपनी शादी को लेकर बोले रणवीर और विक्की- "कटरीना-दीपिका हमारी औकात से बाहर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -