सिद्धार्थ की कुंडली में लिखी थी जल्दी मौत!, पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन
सिद्धार्थ की कुंडली में लिखी थी जल्दी मौत!, पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन
Share:

मशहूर विवादित शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन आज ही के दिन हुआ था। हालाँकि ज्योतिषों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की जन्मपत्री देखकर दावा किया गया था कि उनका निधन ग्रहों का खेल है। जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 दोपहर 12:00 बजे के लगभग हुआ था और कुंभ लग्न की कुंडली थी। डिसबैलेंस योग था और पदम कालसर्प योग था। इस कारण से वे सोच-सोचकर अपने आप को परेशानी में लाए और शरीर खराब कर लिया। मृत्यु के स्वामी राहु यानी कन्या राशि के स्वामी राहु उनकी कुंडली में बैठे थे। रोग विरोध झगड़े झंझट उथल-पुथल संघर्ष बना बना रहा था और गुरु की महादशा राहु का अंतर चल रही थी।

इसमें भी 12 सितंबर तक गुरु में राहु,राहु में शनि, शनि और शुक्र यानी कि गुरु के तीनों शत्रु अंतर्दशा प्रत्यंतर दशा चल रही थी। इस प्रकार से भारी डिप्रेशन के घर में कितना ही अच्छा कर ले कितनी ही अच्छे इंसान हो लेकिन भारी डिप्रेशन की स्थिति सामने आ रही थी और यही मृत्यु का कारण बना। सिद्धार्थ शुक्ला स्वभाव से बहुत साफ-सुथरे थे, सिद्धार्थ शुक्ला प्रेम आदेश थे और व्यवस्थित भी।

जी हाँ और ज्योतिषों का कहना है यह भी संभव है कि सिद्धार्थ शुक्ला में ये गुण बहुत अधिक विकसित हों, और हो सकता है कि सूक्ष्म विवरणों में भाग लेने के दौरान, सिद्धार्थ शुक्ला जीवन के कुछ बड़े अवसरों को खो दिया हो। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला एक भारतीय मॉडल और अभिनेता थे। जी हाँ और उन्होंने 2005 में तुर्की में आयोजित विश्व का सर्वश्रेष्ठ मॉडल का खिताब जीता। इसी के साथ उन्होंने बाबुल का आंगन छूटे ना, लव यू जिंदगी, बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसी विभिन्न फिल्मों में भी काम किया था।

SOURCE: prabhatkhabar

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस मशहूर पंजाबी गायक ने कहा दुनिया को अलविदा, सड़क हादसे में मौत

मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने माँ से कही थी ये बात, अस्पताल ले जाने में हो गई थी देर

क्रूड ऑयल में आई भारी गिरावट, जानिए पेट्रोल-डीजल पर क्या पड़ा असर?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -