नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ माहिरा
नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ माहिरा
Share:

टीवी की बिग बॉस 13 काफी हिट हुआ है और दर्शकों में कंटेस्टेंट को लेकर अभी तक चर्चा हो रही हैं. अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना रिलीज हुआ है. वहीं दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है. इसके साथ ही यूट्यूब पर गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले स्थान पर है. दोनों की केमिस्ट्री देखने के बाद अब दर्शक आगे अन्य कंटेस्टेंट को भी साथ देखना चाहते हैं. इसके साथ ही अब फैन्स के बीच चर्चा है कि शहनाज गिल के बाद सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा के साथ नजर आ सकते है . वहीं  ये चर्चा दोनों के एक पोस्ट से शुरू हुई है. 

असल में सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें दोनों ने एक जैसा कैप्शन लिखा है. इसके साथ ही दोनों के इस कैप्शन की काफी चर्चा भी हो रही है. सिद्धार्थ शुक्ला ने रेड शेड स्वैटर में एक तस्वीर साझा की है. वहीं ये एक्टर का फोटोशूट है और इस फोटो को साझा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा- Look into my eyes, what do you see? दूसरी तरफ अपने ब्यूटी लुक के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली माहिरा शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. 

इसके साथ ही माहिरा शर्मा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- Look into my eyes. अब दोनों की तस्वीरों के कैप्शन एक-दूसरे से मिलते-जुलते हैं तो फैन्स इसकी चर्चा कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स को पूरी उम्मीद है कि पारस और माहिरा शर्मा का एक नया गाना रिलीज होने वाला है. वहीं इस गाने में दोनों नजर आएंगे. फिलहाल अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. यदि ऐसा होता है तो जाहिर सी बात है कि शहनाज गिल को काफी बुरा लगेगा.

इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक

शहनाज गिल ने विकास गुप्ता इस वजह से किया था अनफॉलो

बिगबॉस में अरहान खान के फेवरेट खिलाड़ी का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -