शहनाज गिल ने विकास गुप्ता इस वजह से किया था अनफॉलो
शहनाज गिल ने विकास गुप्ता इस वजह से किया था अनफॉलो
Share:

बीते  दिनों खबर आई थी कि पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल ने अपने दोस्त विकास गुप्ता को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स थी कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी पैदा हुई है. इसके साथ ही अब शहनाज के विकास को अनफॉलो करने की वजह सामने आई है.वहीं  मिस्टर खबरी नाम के इंस्टा पेज पर शहनाज की विकास गुप्ता से नाराजगी की वजह बताई गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दावा है कि विकास सिद्धार्थ शुक्ला को जल्द ही अपनी एक वेब सीरीज में कास्ट करने वाले हैं. 

जैसा कि विकास गुप्ता ने बीते दिनों सिद्धार्थ के फैंस को बताया भी था. वहीं कहानी में ट्विस्ट तब आया जब शहनाज ने विकास से कहा कि वे उन्हें सिद्धार्थ के साथ वेब सीरीज में कास्ट करें. इसके साथ ही इस बात पर विकास गुप्ता सहमत नहीं हुए. वहीं उन्होंने अपनी बेव सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज को कास्ट करने से मना कर दिया. बस ये बात शहनाज गिल चुभ गई. इसके अलावा इससे नाराज होकर ही शहनाज गिल ने विकास गुप्ता को अनफॉलो किया.

वहीं अब शहनाज की नाराजगी की वजह में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो वे ही कर सकती हैं. आपको बता दें की  वे और विकास गुप्ता कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. इसके साथ ही विकास ने शहनाज को बिग बॉस जर्नी में सपोर्ट किया था. परन्तु  लगता है अब उन दोनों के बीच दूरियां आ गई है. इसके साथ ही, सोमवार को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का सॉन्ग भूला दूंगा रिलीज हुआ है. वहीं इस गाने को धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए शेयर किया यह वीडियो

कोरोना के कारण परेशान है यह अदाकारा, प्रेग्नेंसी का नौवा महीना शुरू

सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज़ की केमिस्ट्री का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -