बिगबॉस में अरहान खान के फेवरेट खिलाड़ी का नाम सुन रह जाएंगे हैरान
बिगबॉस में अरहान खान के फेवरेट खिलाड़ी का नाम सुन रह जाएंगे हैरान
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का 13वां सीजन काफी सफल रहा था . इसके साथ ही शो के हर कंटेस्टेंट ने अपना बेस्ट दिया. वहीं कुछ नाम तो हर वक्त चर्चा में छाए रहे जैसे कि शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला थे .इसके साथ ही  सिद्धार्थ शो के सबसे एग्रेसिव कंटेस्टेंट थे. वहीं उनकी घर में लगभग हर किसी से लड़ाई हुई. इसके अलावा अरहान खान संग तो ऐसा झगड़ा हुआ था कि सिद्धार्थ ने अरहान की शर्ट तक फाड़ दी थी. वहीं रश्मि संग सिद्धार्थ की खटपट तो कोई भूल ही नहीं सकता है .

आपकी जानकारी के लिए बात दें की अरहान और सिद्धार्थ की शो में कभी नहीं बनी परन्तु आपको ये जानकार हैरानी होगी कि सिद्धार्थ शुक्ला अरहान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट थे. जी हां, सोशल मीडिया पर अरहान खान ने ask me question के दौरान इस बात को स्वीकार किया है . इसके अलावा अरहान से जब फेवरेट कंटेस्टेंट की बात पूछी गई तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया. आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस में रश्मि देसाई संग खूब लड़ाई हुई थी. 

इसके साथ ही दोनों ने घर में जब से एंट्री ली थी तभी से उनके बीच तकरार देखने को मिली और उनके बीच जबरदस्त खटपट देखने को मिली थी . वहीं दोनों घर के बाहर से ही एक-दूसरे से नफरत करते थे. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब उनकी नफरतें खुलकर दिखने लगी. इसके साथ ही शो के बीच में अरहान ने वाइल्ड कार्ड कंटेंस्टेंट के तौर पर एंट्री ली. इसके साथ ही अरहान रश्मि के दोस्त थे. इसी वजह से सिद्धार्थ संग उनकी बिल्कुल नहीं बनी. दोनों में खूब झगड़े हुए थे.

कपिल शर्मा ने लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों के लिए शेयर किया यह वीडियो

कोरोना के कारण परेशान है यह अदाकारा, प्रेग्नेंसी का नौवा महीना शुरू

सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज़ की केमिस्ट्री का राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -