इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक
इस गाने में दिखी सिद्धार्थ के आइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की झलक
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का शॉर्ट्स को लेकर प्यार किसी से छिपा नहीं है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस में अपनी अधिकतर जर्नी शॉर्ट्स पहने बिताई है. इसके साथ ही खासकर कि उन्हें अपना एक ग्रे शॉर्ट्स ज्यादा ही प्यारा था. वहीं फिनाले से कुछ समय पहले हुए एक टास्क में सिद्धार्थ ने ये ग्रे शॉर्ट्स शहनाज गिल को गिफ्ट किया था.परन्तु अब इस ऑइकॉनिक ग्रे शॉर्ट्स की वापसी हो गई है. इसके साथ ही सोमवार को रिलीज हुए सिडनाज के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में गौर करें तो, एक सीन के दौरान सिद्धार्थ ने ग्रे कलर के शॉर्ट्स पहने हैं. वहीं एक सीन में सिद्धार्थ और शहनाज बेडरूम में रोमांस कर रहे हैं. 

इसके साथ ही वहां सिद्धार्थ ने ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे कलर के शॉर्ट्स कैरी किए हैं. इसके साथ ही फैंस का कहना है कि वे वहीं ग्रे शॉर्ट्स हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस हाउस में पहने थे. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो सिद्धार्थ ही कर सकते हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस हाउस में एक टास्क हुआ था. वहीं जब शिल्पा शेट्टी शो में मेहमान बनकर आई थीं. इस दौरान एक फन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स ने शो की अपनी खूबसूरत यादें बताते हुए एक दूसरे को खास गिफ्ट्स दिए. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने तब शहनाज गिल को अपने ग्रे कलर के शॉर्ट्स दिए थे. इसके साथ ही सिद्धार्थ के शहनाज को शॉर्ट्स देने पर शिल्पा शेट्टी समेत सभी घरवाले जोर-जोर से हंसे. 

वहीं, शहनाज ने सिद्धार्थ को अपनी लिपस्टिक तोहफे में दी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिडनाज के सॉन्ग भुला दूंगा को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को 10 घंटे में 10 मिलियन व्यू मिले. वहीं गाने को मिल रहे प्यार को देख सिडनाज काफी खुश हैं. वहीं यूट्यूब पर ये सॉन्ग नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है. 24 मार्च को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही फैंस को सिडनाज की केमिस्ट्री काफी पसंद रही है.

शहनाज गिल ने विकास गुप्ता इस वजह से किया था अनफॉलो

बिगबॉस में अरहान खान के फेवरेट खिलाड़ी का नाम सुन रह जाएंगे हैरान

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर की शाही दावत की तस्वीर, फैंस को किया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -