अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप
अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप
Share:

टीवी की दुनिया में खूब नाम कमा चुकीं श्वेता तिवारी अपनी निंजी जिंदगी को लेकर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, दरअसल बीते 11 अगस्त को श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और श्वेता ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं अब अभिनव कोहली को जमानत मिल गई है. जी हाँ, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, ''मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मंगलवार को अभिनव को जमानत दे दी है.''

वहीं बताया गया है कि इस मामले में उन्हें 15 हजार रूपये जमा कराने होंगे और अभिनव को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें जमानत दी गई है. वैसे अभिनव को जमानत मिल चुकी है लेकिन केस अभी भी जारी है. आपको बता दें कि मिली खबरों के अनुसार अभिनव ने गुस्से में श्वेता की बेटी पलक को थप्पड़ मार दिया था और श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहते हैं. वहीं खबरें यह भी काफी समय से आ रहीं थीं कि अभिनव और श्वेता के बीच बीते एक साल से कुछ ठीक नहीं चल रहा है लेकिन कभी दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की.

वहीं इस पूरे मामले में श्वेता की बेटी पलक ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा- 'मेरी मां नहीं बल्कि मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू हिंसा का शिकार रही हूं, जिस दिन शिकायत दर्ज की गई यदि उस दिन को छोड़ दें तो उसने (सौतेले पिता) मेरी मां को नहीं मारा. पाठक होने के नाते यह बहुत आसान है कि आप इस बात को भूल जाते हैं कि बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है. मेरी मां ने अपनी दोनों शादियों में कितनी दृढ़ता और साहस दिखाया है. अभिनव कोहली ने कभी भी मेरे साथ शारीरिक हिंसा नहीं की, मुझे कभी गलत ढंग से नहीं छुआ. इस स्तर का कुछ भी फैलाने से पहले या उस पर यकीन करने से पहले यह जरूरी है कि आप तथ्यों की सच्चाई जान लें कि आप बिना कुछ भी जानें आंख मूंदकर कुछ भी प्रकाशित किए जा रहे हैं. उसने लगातार अनुचित और परेशान करने वाली टिप्णियां कीं, जिनके बारे में सिर्फ मैं और मेरी मां ही जानते हैं. यदि कोई भी महिला जो जिंदगी के किसी भी दौर से गुजरी है उन्हें ये सब सुनकर बहुत शर्मिंदगी होगी और गुस्सा आएगा.' आपको बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि यह पोस्ट पढ़कर पलक के पिता राजा ने उनसे सम्पर्क किया था.

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं निति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

कभी हर दूसरी फिल्म में विलेन बन जाते थे मोहनीश, सालों तक ठप्प रहा था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -