मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें
मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल इश्कबाज में नजर आने वाली अभिनेत्री नीति टेलर ने बीते कल सगाई कर ली है और अब वह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, नीति ने अपने ब्वॉयफ्रेंड परिक्षित बावा के साथ तस्वीर शेयर की और सगाई करने की जानकारी दी है जो आपने देखा ही होगा. वहीं बीते कल नीति ने मेहंदी सेरेमनी की भी कई तस्वीरें शेयर की थीं और अब उनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं बीते कल मेहंदी सेरेमनी के लिए नीति ने हरे रंग का लहंगा पहना, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं और इसी के साथ ही नीति ने फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की थी. वहीं नीति से मैचिंग करते हुए परिक्षित ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना था और उन तस्वीरों में यह कपल बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा था.

इसी के साथ नीति की मेहँदी सेरेमनी में विकास गुप्ता, करण वाही और नकुल मेहता शामिल रहे. इसी के साथ आपको याद हो बीते दिनों नीति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा था - 'अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल की शाम, जिसमें मैं खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं। इन सबसे आप पूर्ण महसूस करते हैं। बीते एक दशक में आप सबका प्यार और समर्थन मिला। बहुत खुशी के साथ मैं यह बताना चाहती हूं कि मैं सगाई कर रही हूं। हम ये पल आप सबके साथ शेयर करना चाहते हैं और हमारी नई जिंदगी के लिए आपका प्यार और दुआएं मांगते हैं।' वहीं अब सगाई की फोटोज शेयर कर नीति ने लिखा है And here comes the ring exchange.. Niti & Parikshit, GurgaonShot by @ujjwalvanvari Niti's outfit: @kalkifashion #partitayles #ujjwalvanvari #nititaylor #engagement #engaged #delhiweddingphotographer #celebrity

वहीं एक फोटो को उनके फोटोग्राफर ने शेयर कर लिखा है One more exclusive shot from the portrait session with @nititaylor on her ngagement, last night. Niti & Parikshit, GurgaonShot by @ujjwalvanvari Outfit: @kalkifashion ...#ujjwalvanvari #partitayles #nititaylor #celebritywedding #delhiweddingphotographer #engagement #bridalportrait @shaadisaga @wedmegood @weddingsutra @zo_wed @witty_wedding @wittyvows सीरियल इश्कबाज में नीति की जोड़ी नकुल मेहता यानी शिवांश के साथ दिखी और अब वह अपने रियल लवर संग सगाई कर चुकीं हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

कुंडली भाग्य : क्या प्रीता को मंडप से उठाकर ले जाएगी पुलिस ?

कभी हर दूसरी फिल्म में विलेन बन जाते थे मोहनीश, सालों तक ठप्प रहा था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -