तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा
Share:

नई दिल्लीः टीवी की सबसे फेमस कॉमेडी शो में शुमार तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने दिलचस्प किरदारों के लिए दर्शकों के बीच काफी लेकप्रिय है। यह शो पिछले कई समय से दया भाभी यानि दिशा वकानी की वजह से चर्चा में है। दिशा ने प्रेग्नेंसी के कारण शो से छुट्टी ली थी, लेकिन वह फिर नहीं लौटीं। ऐसी ख़बरें आ रही है कि दिशा शीघ्र शो में वापसी कर सकती हैं और इसके संकेत उनके सहकर्मी जेठा लाल यानि दिलीप जोशी ने दिया हैं।

दया की वापसी को लेकर एक अखबार को दिए साक्षात्कार में दिलीप जोशी ने बताया कि मुझे नहीं पता, लेकिन कुछ भी हो सकता है। दिशा, दयाबेन के किरदार के लिए वापसी कर सकती हैं। मैं आशा कर रहा हूं कि वो लौटेंगी। उन्होंने यह भी बताया कि वो नई दिशा के साथ भी काम करने को रेडी हैं। उन्होंने आगे बताया, यदि आपके परिवार से कोई चला जाता है, तो भी ज़िंदगी चलती रहती है। आपको ख़ुद को समझाना पड़ता है। कोई और रास्ता नहीं होता। मुझे लगता है कि यह रोल उनके लिए ही बना है।

उन्होंने साढ़े नौ साल तक कड़ी मेहनत की है। बीते दिनों यह भी ख़बरें आयी थीं कि दयाबेन के रोल के लिए विभूति शर्मा का लुक टेस्ट किया गया है। इस वर्ष के शुरू में आयीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा ने पैसे बढ़ाने की मांग की थी, साथ ही उनके काम करने के समय को चेंज करने के लिए भी कहा था। दिशा डेढ़ लाख रुपये प्रति एपिसोड की डिमांड कर रही थीं। उन्हें 1.25 लाख रुपये प्रति एपिसोड दिये जा रहे थे। दिशा ने बिजनेसमैन मयूर पंड्या के साथ 2015 में विवाह की थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले उन्होंने देवदास और जोधा अकबर धारावाहिक में छोटा रोल अदा किया था।

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

कुंडली भाग्य : क्या प्रीता को मंडप से उठाकर ले जाएगी पुलिस ?

इंडस्ट्री में नहीं आता तो पायलेट बन जाता यह एक्टर, फिटनेस से बनाया है लोगों को फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -