स्कैंडल में फंसी इस एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहँदी, आज है शादी
स्कैंडल में फंसी इस एक्ट्रेस के हाथों में लगी मेहँदी, आज है शादी
Share:

आप सभी इस बात से वखूबी वाकिफ हैं कि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में कई स्टार्स लगातार शादी के बंधन में बंध रहे हैं. वहीं बीते कल कई स्टार्स ने शादी की और उसके पहले भी कर चुके हैं. इनमे टीवी के मशहूर कलाकार कपिल शर्मा, अदिति गुप्ता, रघु राम, पारुल चौहान के अलावा बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी शामिल रहीं हैं. वहीं अब लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. जी हाँ, इस लिस्ट में अब जो नाम जुड़ा है वह है टीवी शो चन्द्रनंदनी की एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद का.

आप सभी को बता दें कि श्वेता ने फिल्म 'मकड़ी' और 'चंद्र नंदिनी' जैसे सीरियल में अपने अभिनय से सभी को मोहित किया है और इस समय वह अपनी शादी के प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन में मशरूफ हैं. आज श्वेता अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए तैयार हैं वहीं बीते कल उनके घर मेहँदी सेरेमनी का आयोजन हुआ था जिसमे वह बहुत खूबसूरत नजर आईं. जी हाँ, बीते कल श्वेता की मेहंदी सेरेमनी धूम-धाम से मनाई गई. वहीं बताया गया कि श्वेता पुणे के ग्रैंड हयात होटल में परिवार के साथ हैं और इस समय उनकी शादी से पहले की रस्मों का दौर चल रहा है और आज वो अपने मंगेतर के साथ सात फेरे लेंगी.

फिलहाल श्वेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आप देख सकते हियँ इन तस्वीरों में वह लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वैलरी कैरी की हुई है. श्वेता का नाम सेक्स स्केंडल में भी फंस चुका है. आपको बता दें कि श्वेता आज फिल्ममेकर रोहित मित्तल के साथ शादी रचाने जा रही हैं.

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस

Video : बेटी की विदाई में गले लगकर फूट-फूटकर रोये मुकेश अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -