दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें
दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड सभी जगह शादी हो रही है. ऐसे में बीते कल कपिल शर्मा, ईशा अंबानी, अदिति गुप्ता ने शादी की और वहीं उनके पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे. ऐसे में आज टीवी और बॉलीवुड में अपने जलवे दिखा चुकीं श्वेता बसु प्रसाद की शादी है. आप सभी को बता दें कि बीते कल एक और स्टार ने शादी की है.

जी हाँ, बीते कल एमटीवी फेम रघुराम भी शादी के बंधन में बंधे हैं. आप सभी को बता दें कि यह वही रघुराम है जो लोगों के बीच गालियां देने के लिए जाने जाते हैं. रघुराम ने कुछ दिनों पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ सगाई की थी, जिसके बारे में जानकर सभी हैरान रह गए थे क्योंकि वह उनसे बहुत छोटी है. आप सभी इस बात को भी जानते ही होंगे कि रघुराम ने इसी साल अपनी पहली बीवी के तलाक दिया थाहै और इसके बाद उन्होंने अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी की है.

दोनों ने समुद्र किनारे बीच पर शादी की और दोनों की तस्वीरें टीवी की दुनिया के जाने-माने होस्ट रणविजय ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. आपको बता दें कि रघु ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की सभी तस्वीरों को शेयर किया है जो शानदार नजर आ रही है. इन तस्वीरों में दोनों यानी रघुराम और नताली साउथ इंडियन दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं और इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की है. वहीं शादी की हर तस्वीर में रघुराम और नताली काफी खुश दिख रहे हैं.

शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस

Video : बेटी की विदाई में गले लगकर फूट-फूटकर रोये मुकेश अंबानी

प्रियंका और दीपिका को पीछे छोड़ ईशा अंबानी बनी सबसे खूबसूरत दुल्हन, देखते ही पति आनंद ने जोड़ लिए हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -