Video : बेटी की विदाई में गले लगकर फूट-फूटकर रोये मुकेश अंबानी
Video : बेटी की विदाई में गले लगकर फूट-फूटकर रोये मुकेश अंबानी
Share:

आप सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ हैं कि देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में शादी की शहनाईयां गूंज उठी है जी हाँ, बीते कल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लिए हैं और दोनो ने ही एक ही कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहनी जो शानदार नजर आई. इस दौरान दोनों का लुक काफी आकर्षक लग रहा था जो आप सभी ने देखा ही होगा. दुल्हन के जोड़े में ईशा का लुक सभी को हैरान कर देने वाला रहा और दोनों ही बहुत शानदार नजर आए. बीते कल मुंबई स्थ‍ित अंबानी के घर यानी एंटीलिया में पीरामल परिवार धूमधाम से बारात लेकर पहुंचा और इसके बाद शादी की रश्में पूरी की गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in) on

वहीं आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया जिसमे कई स्टार्स शामिल हुए और हॉलीवुड के भी कई स्टार्स को बुलाया गया. इस दौरान अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ इस शादी में शामिल होने पहुंचे और शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान रेड साड़ी में पहुंचीं. खबरों के मुताबिक़ शादी के बाद मुकेश अंबानी अपनी बेटी के गले लगकर खूब रोये और साथ ईशा अंबानी भी खूब रोई. जी हाँ, अंत में जब बिदाई का समय आया तो मुकेश और ईशा अंबानी की आँखों से आसुंओं की धारा निकल पड़ी.

आपको बता दें कि ईशा मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी है इस कारन उन्हें अपनी बेटी को विदा करते हुए बिलकुल अच्छा नहीं लगा. फिलहाल इसका कोई वीडियो या तस्वीर नहीं आई है. वहीं यह एक आम बात है कि बेटी को विदा करते हुए हर पिता की आँखे भर आती हैं.

प्रियंका और दीपिका को पीछे छोड़ ईशा अंबानी बनी सबसे खूबसूरत दुल्हन, देखते ही पति आनंद ने जोड़ लिए हाथ

मीडिया को देख इस तरह चेहरा छुपाते नज़र आये दूल्हे आनंद पीरामल

Video : अपनी दुल्हनिया लेने पहुंचे आनंद पीरामल, ऐसे निकली ग्रैंड बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -