शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस
शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस
Share:

आप सभी को बता दें कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने बीते कल शादी की है. जी हाँ, बीते कल कपिल अपनी लंबे समय से प्रेमिका गिन्नी चतरथ संग शादी कर चुके हैं और दोनों को बहुत शानदार और एक रॉयल कपल के रूप में देखा गया. आपको बता दें कि दोनों की शादी जालंधर में हुई, जहाँ दोनों ने शानदार पोज दिए. फिलहाल दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है और दोनों इन तस्वीरों में शानदार नजर आ रहे हैं. इन सभी तस्वीरों में कपिल और गिन्नी शादी के जोड़े में खूबसूरत लग रहे हैं.

वहीं इसके पहले होने वाली रस्म के दौरान गिन्नी ने हरे रंग के सूट को पहनकर सभी को हैरान कर दिया, शादी के पहले ही गिन्नी के चेहरे पर कपिल की दुल्हन बनने की चमक नजर आई. जी हाँ, इन तस्वीरों में गिन्नी चतरथ ग्रीन लहंगे में खुबसूरत नजर दिखी. आप सभी को बता दें, गिन्नी यह तस्वीर माता की चौकी के दौरान ली गई है और सामने आई एक तस्वीर में गिन्नी चतरथ डांस करती हुई भी नजर आ रही है.

गिन्नी अपनी शादी को लेकर खूब एक्साइटेड थीं जो दिखाई दे रही हैं. कपिल की शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुदेश लहरी समेत कई टीवी कलाकार शामिल हुए और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. फिलहाल गिन्नी की यह हरे रंग की सूट वाली तस्वीर खूब पसंद की जा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ कपिल और गिन्नी ने बीते कल हिन्दू रीती-रिवाजों से शादी की और आज दोनों सिख रीती रिवाजों से शादी करने वाले हैं.

हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें

बड़ा खुलासा! इस ख़ास काम के लिए कपिल की शादी में गईं हैं भारती सिंह

अपनी शादी की ख़ुशी में जमकर नाचे कप्पू, देखते रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -