पढ़ाई का तनाव नहीं झेल पाया बीएससी का छात्र तो कर लिया ऐसा काम

Feb 07 2019 06:12 PM
पढ़ाई का तनाव नहीं झेल पाया बीएससी का छात्र तो कर लिया ऐसा काम

मेरठ : शहर के पास स्थित सलाहपुर गांव में बुधवार शाम बीएससी के छात्र ने खुद को टॉयलेट में बंद कर पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। खून से लथपथ छात्र को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने घटना के पीछे पढ़ाई का तनाव बताया है। घटना के वक्त छात्र के पिता दुकान पर थे.

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के अनुसार सलाहपुर गांव का एक युवक बीएससी जूलॉजी फाइनल वर्ष का छात्र है। छात्र के पिता की पूठ में मुख्य मार्ग पर मिठाई की दुकान है। बुधवार शाम छात्र कॉलेज से घर पहुंचा था। घर पर उसकी मां और छोटी बहन थी। जबकि पिता दुकान पर थे। शाम करीब पौने सात बजे जहांगीर ने अपनी मां से कहा कि मुझे अलमारी की चाबी चाहिए, उसमें कुछ कागजात रखे हैं। यह बहाना बनाकर उसने मां से चाबी लेकर अलमारी में रखी पिता की लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली। तभी मां चाय बनाने के लिए रसोई में चली गईं। 

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

दरवाजा तोड़कर निकाला गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्र टॉयलेट में पहुंचा और अंदर से दरवाजा बंद कर गोली मार ली। वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान मां और बहन ने शोर मचाते हुए दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। लेकिन दरवाजा नहीं टूटा। इस बीच पड़ोस के लोग भी पहुंचे। जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। घायल जहांगीर को परिजनों ने केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र की मां ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को सूचना दी। 

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..

पत्नी ने नहीं पूरी की पति की ये डिमांड तो दे दिया तीन तलाक