8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

Feb 07 2019 02:55 PM
8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

जामनगर: गुजरात में जामनगर जिले में नाबालिग किशोरी का गत 8 महीने से एक शख्स द्वारा यौन शोषण किया जा रहा था। किशोरी जब गर्भवती हुई तो इस बात का खुलासा हुआ। पीड़ित किशोरी के अनुसार, शाहरुख पंजा नाम का व्यक्ति उसे घर में अकेले पाकर हवस का शिकार बनाता था, फिर किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

पुलिस के अनुसार, उक्तमामला कालावाड़ गेट इलाके का है। शाहरुख पंजा ने लगभग 10 महीने पहले पीड़िता को अपने जाल में फंसाया था। वह उसका लगातार रेप करता था। आठ महीने तक ऐसा चलता रहा। जिसके बाद किशोरी गर्भवती हो गई, तो वारदात का खुलासा हुआ,  किशोरी के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शाहरुख की तलाश शुरू कर दी कर कुछ ही दिनों में वह पकड़ा गया। पुलिस ने उसके विरुद्ध पोक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म से सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। वहीं, क्षेत्र के लोग आरोपी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग करने लगे।

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

आरोपी ने पूछताछ में कुबूल किया कि उसने किशोरी के घर में घुसकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर अक्सर दुष्कर्म करने लगा। जब वह गर्भवती हुई तो उसने किशोरी को धमकाया कि किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। आरोपी ने यहां तक कहा कि उसे गर्भवती करने के लिए वो जिम्मेदार नहीं है। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

खबरें और भी:-

पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर