पत्नी ने नहीं पूरी की पति की ये डिमांड तो दे दिया तीन तलाक

Feb 07 2019 03:40 PM
पत्नी ने नहीं पूरी की पति की ये डिमांड तो दे दिया तीन तलाक

हाल ही में एक अपराध के मामले ने सभी जगह सनसनी फैला दी है. इस मामले को सहारनपुर जिले का बताया जा रहा है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक विवाहिता ने अपने पति पर दहेज में बाइक और कार नहीं मिलने पर शादी के तीन दिन बाद 'तीन तलाक' देने का आरोप लगा दिया है. वहीं इस मामले में पत्नी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में लग गई है और उन्हें उम्मीद है कि मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा.

वहीं बताया जा रहा है कि सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में बात करते हुए बतया कि, विवाहिता ने शिकायत में बताया है कि ''उसकी एक फरवरी को मुस्लिम रीति रिवाज से मिर्जापुर थाने के गांव आलमपुर निवासी नदीम के साथ शादी हुई थी.'' वहीं आगे बात करते हुए महिला ने कहा कि, ''शादी में उसके पिता ने हैसियत से ज्यादा दहेज दिया लेकिन ससुराल वाले इससे संतुष्ट नहीं थे और कार तथा बाइक देने पर अड़े रहे.'

' अब विवाहिता का आरोप है कि ''उसके ससुरालवालों ने उससे मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया और पति ने दहेज के कारण तलाक दे दिया.'' इस मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और जल्द ही इस मामले की जांच खत्म कर इस मामले को उजागर कर दिया जाएगा.

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला