दो छोटे-छोटे बच्चों को लेकर यमुना में कूद गई माँ, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
दो छोटे-छोटे बच्चों को लेकर यमुना में कूद गई माँ, तीनों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के दादौ घाट यमुना नदी में एक महिला ने अपने दो छोटे बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। मृत महिला की पहचान मंटू देवी (30 वर्ष) के रूप में हुई है। उनके बच्चे 5 वर्षीय काजल और 3 वर्षीय दीपक थे। पुलिस के अनुसार, मंटू देवी का अपने पति राजेश निषाद (35 वर्ष) से बुधवार को काम पर जाने को लेकर विवाद हुआ था। राजेश टीबी से पीड़ित हैं और ईंट-भट्ठे में मजदूरी करते हैं।

दोपहर को जब राजेश काम से लौटे, तो मंटू देवी ने उन्हें तुरंत काम पर जाने के लिए कहा। राजेश ने मना कर दिया क्योंकि उन्हें तेज धूप में काम करना पसंद नहीं था और शाम को जाना बेहतर होता। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई और गुस्से में मंटू देवी अपने दो बच्चों को लेकर घर से निकल गईं। कुछ देर बाद, उन्होंने दादौ घाट पर जाकर नदी में छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने उन्हें नदी में कूदते हुए देख लिया और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

गोताखोरों की मदद से तीनों के शव नदी से निकाले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। यह घटना पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। यह आत्महत्या का एक दुखद मामला है, और इससे पता चलता है कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को कितनी गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

बिहार में सरेआम JDU नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

'बेटों की जिंदगी के लिए पहनाए ताबीज, फिर खुद ने ही उतार दिया मौत के घाट', चौंकाने वाला है मामला

570 रुपये आया बिजली बिल तो शख्स ने कर डाली महिला टेक्नीशियन की हत्या, मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -