शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

Feb 07 2019 01:49 PM
शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर से एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। यहाँ एक छात्रा ने अपनी शिक्षिका के भाई पर रेप करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा ने इस संबंध में लिखित तहरीर देकर मामले की जानकारी शिक्षा विभाग को दी है। जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर के शिक्षा विभाग ने मामले की जांच के लिए जांच कमेटी का गठन किया है।

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

छात्रा ने स्कूल शिक्षा विभाग को लिखे गए गए पत्र में कहा है कि, शिक्षिका ने उसे स्वेटर लेने के बहाने अपने घर भेजा था, जहां मौजूद उसके भाई ने रेप का प्रयास किया। जिसके बाद उसने तत्काल शिक्षिका को यह बात बताई। किन्तु उनके द्वारा इस मामले को दबाने का प्रयत्न किया गया। बाद में पीड़िता ने स्कूल शिक्षा विभाग को पत्र लिखते हुए शिकायत की है। 

इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल

विभाग ने इस पर एक जांच कमेटी का गठन कर दिया है जो जल्द ही इस मामले की जांच करेगी। वहीं मामले के अधिकारियों का कहना है कि हमे शिकायत प्राप्त हुई है, इस मामले में जल्द ही ठोस कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा है कि मामले को दबाने का प्रयास करने वाली शिक्षिका पर भी कार्यवाही होगी।

खबरें और भी:-

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को कार में बैठाया और फिर किया कुछ ऐसा