रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..

Feb 07 2019 03:00 PM
रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाए कई बार रिश्तों को शर्मसार कर देती है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. इस मामले में एक घर से रात ऐसी आवाज आने लगी कि सुनकर पति के होश उड़ गए. जी हाँ, इस मामले में रात के 2.30 बजे पति-पत्नी सो रहे होते हैं कि तभी अचानक से पति को बेड के नीचे से अजीब आवाजें आने लगती हैं. उसके बाद बिस्तर पर पड़ा पति अचानक कुछ आवाज आने के बाद उठ गया और उसने जैसे ही बिस्तर के नीचे झांककर देखा तो उसके होश उड़ गये. जी दरअसल उसने देखा कि बेड के नीचे एक युवक लेटा हुआ था और उसकी पत्नी के साथ संबंध बना रहा था और उन दोनों के उह-आह की आवाज ही उसे सुनाई दे रही थी.

वहीं बेडरूम में पत्नी के प्रेमी को देखकर, गुस्से में लाल-पीला होकर पति ने कुछ ऐसा किया कि सभी हैरान रह गए. इस मामले में पति ने तुरंत दोनों को मारना-पीटना शुरू कर दिया और दोनों को पुलिस स्टेशन ले गया. बताया जा रहा है कि यह मामला बिहार का है जहाँ के मनिहारी थाने के बल्लिया गाँव में ऐसा हुआ है. जिस महिला का परम् प्रसंग चल रहा था उसकी उम्र 30 वर्ष है और वह दो बच्ची की माँ है. इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए पति ने पुलिस को बतया कि, ''मेरी पत्नी दो बच्चों की मां हैं. उसका गाँव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बारे में उसे केवल कुछ कुछ पता था लेकिन बीती रात सब उसके सामने हुआ जिसे देखने के बाद वह हैरान है.

खबरों के अनुसार एक रात को उसकी पत्नी ने रात को चुपके से प्रेमी को अंदर कमरे में बुला लिया था लेकिन उसी समय वह पत्नी के कमरे में चला गया जो अपने बच्चो के पास सो रहा था. उस दौरान पत्नी का प्रेमी बेड के नीचे छिप गया और रात दोनों ढाई बजे पत्नी और प्रेमी ने संबंध बनाने शुरू किए जिसकी आवाज से वह जग गया और सारा मामला सामने आ गया. अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पैसा दोगुना करने का लालच देकर चिटफंड कंपनी ने लगाया करोड़ो का चूना

पुलिस की नजर से कुछ ऐसा छुपाकर ले जा रही थी महिला और फिर....

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...