बहन के लव मैरिज करने से नाराज थे भाई, तलवार से काट डाला जीजा का गला
बहन के लव मैरिज करने से नाराज थे भाई, तलवार से काट डाला जीजा का गला
Share:

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाईयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर जीजा का तलवार से गला काट दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। इस घटना में सम्मिलित 5 हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कहा जा रहा है कि अभिषेक और रिशु ने घर से भागकर लव मैरिज की थी। इसके पश्चात् से दोनों लगभग एक वर्ष से जीरकपुर में रह रहे थे। रविवार रात अभिषेक अपने किसी रिश्तेदार की शादी में सम्मिलित होने यमुनानगर आया। इसकी भनक रिशु के दोनों भाइयों को लग गई तथा उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अभिषेक और उसके दो दोस्तों को तलवारों से काट डाला। अभिषेक की मौत हो गई एवं उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से चोटिल हो गए। वही इस शादी के पश्चात् अभिषेक और रिशु के एक बच्चा भी है। बावजूद इसके भाइयों ने अपनी बहन का सुहाग उजाड़ दिया। 

वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी तुरंत एक्टिव हुई तथा छापेमारी कर मास्टर माइंड अभिषेक सहित 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस ऑनर किलिंग से लोग सकते में हैं। रिशु लगभग एक वर्ष से अभिषेक के साथ हंसी खुशी रह रही थी, मगर रिशु के दोनों भाई उसकी शादी के खिलाफ थे।रोती बिलखती रिशु ने कहा मेरी शादीशुदा जिंदगी मेरे ही सगे भाईयों ने उजाड़ दी। मेरे अपनों ने मुझे ऐसा दुख दिया है। जिसे मैं मरते दम तक नहीं भूल पाऊंगी। इस मामले पर सिटी थाना यमुनानगर के SHO जगदीश चंद्र ने बताया कि रिशु के दोनों भाई इनकी शादी के विरुद्ध थे। जो अब जेल में हैं। रिशु पूरी तरह सुरक्षित है। इस मामले की गहराई से तहकीकात की जा रही है।  

मनीष कश्यप ने थामा BJP का दामन, बोले- 'मेरी मां मोदी की फैन'

दिग्विजय सिंह के बेटे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया 'बाहरी' प्रत्याशी', बोले- 'उनसे फोन पर बात करना असंभव'

CM योगी से मिले UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -