रात के अँधेरे में छिपकर आया ‘हैवान’ और सो रहे परिवार पर फेंक दिया एसिड, इलाके में मची सनसनी

रात के अँधेरे में छिपकर आया ‘हैवान’ और सो रहे परिवार पर फेंक दिया एसिड, इलाके में मची सनसनी
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज  से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 24 अप्रैल 2024 को प्रातः तकरीबन 2 बजे राजमहल में अचानक चीखने की आवाजें आने लगीं। लोगों को लगा कि कोई दुर्घटना हुई है। स्थानीय लोग भागे-भागे मौके पर गई। वहां जो देखा, वह विचलित कर देने वाला था। चार लोग जमीन पर गिरे थे। छटपटा रहे थे। पता चला कि उनपर एसिड फेंका गया था। सभी एक ही परिवार के थे। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

राजमहल के अनुमंडलीय चिकित्सालय के पुराने भवन के पास एक अधनिर्मित मार्केट कॉम्प्लेक्स है, जिसकी छत पर एक ही परिवार के 4 सदस्य सो रहे थे। सभी गहरी नींद में थे। तभी प्रातः 2 बजे के लगभग छत पर कोई आया। चूंकि सभी गहरी नींद में थे, इसलिए उसके आने की खबर तक नहीं लगी। इसी बीच, उस व्यक्ति ने 60 वर्षीय वृद्ध महिला , 35 वर्षीय युवती , 30 वर्षीय युवक सहित परिवार की एक 15 वर्षीय बच्ची पर एसिड फेंक दिया। आनन-फानन में चारों को राजमहल अनुमंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात् डॉक्टर्स ने बेहतर उपचार के लिए धनबाद रेफर कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए SDPO विमलेश कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित SIT टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों को खंगाला। साथ ही फॉरेंसिक टीम की सहायता से और पीड़ितों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर 3 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ की। पुलिस की पूछताछ के चलते उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनीष कुमार ने एसिड अटैक की घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार कर लिया। दरअसल, अपराधी युवक मनीष का एसिड अटैक की एक पीड़िता के साथ अफेयर था। प्रेमी मनीष को शक था कि उसकी प्रेमिका दूसरे लड़कों से बात करती है। मनीष ने बताया, उसने ऐसा करने से प्रेमिका को कई बार मना किया, मगर वह उलटे ही झगड़ा करने लगती थी।

'बेटों की जिंदगी के लिए पहनाए ताबीज, फिर खुद ने ही उतार दिया मौत के घाट', चौंकाने वाला है मामला

'नड्डा बैग भर-भरकर बिहार में पैसा ला रहे है और बांट रहे हैं', तेजस्वी यादव का आरोप

जय श्रीराम लिखा और 56 फीसदी अंकों से पास हो गए 4 छात्र, टीचर्स पर लटकी तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -