पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

Feb 07 2019 02:55 PM
पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

अयोध्या: पुलिस ने बीते 2 फरवरी को हुई महिला की हत्या का पर्दाफाश करते हुए उसके प्रेमी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, महिला अपने प्रेमी को शादी के लिए का दबाव बना रही थी। जिसके बाद पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। दोनों शातिर अपराधी बताए जा रहे हैं, जिन पर अगल-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

यह मामला अयोध्या के तारुन थाना इलाके का है। 2 फरवरी को जंगल में एक महिला का रक्त रंजित शव बरामद हुआ था, जिसके पास से उसका मोबाइल और आधार कार्ड भी मिला था। आधार कार्ड के माध्यम से उसकी शिनाख्त बबीता पत्नी भगवानदास निवासी थाना कोठी इलाके जिला बाराबंकी के तौर पर हुई थी। मौके से मिले महिला के मोबाइल द्वारा पुलिस को अहम् सबूत मिले।

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

सर्विलांस के सहारे पुलिस ने प्रेमी राम बहोर तक पहुंची, जिसके बाद हत्याकांड की सारी हकीकत अपने आप ही सामने आ गई। हत्या करने के लिए उसके साथी हरी राम मिश्रा ने उसको हिदायत दी थी। दरअसल, महिला बबिता काफी दिनों से अपने पति से अलग राम बहोर के साथ कोतवाली नगर इलाके में रह रही थी, लेकिन उसे लिव-इन रिलेशनशिप में रहना बर्दाश्त नहीं था और वो राम बहोर पर शादी का दबाव डालने लगी। महिला से पीछा छुड़ाने के लिए राम बहोर ने अपने मित्र के साथ महिला की हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया।

खबरें और भी:-

पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर