गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा के सामने इस मशहूर एक्टर से प्रियांक शर्मा ने की जमकर लड़ाई
गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा के सामने इस मशहूर एक्टर से प्रियांक शर्मा ने की जमकर लड़ाई
Share:

हाल ही में विकास गुप्ता और प्रियंका शर्मा के बीच जमकर लड़ाई हो गई है. जी हाँ, दोनों के बीच बिग बॉस के घर में हमेशा अनबन ही देखने को मिली और शो में दोनों के बीच कई बार जुबानी जंग हुई. आप सभी को बता दें कि अब खबरें हैं कि शो के बाहर भी दोनों का रिश्ता ठीक नहीं है और विकास औऱ प्रियांक के बीच किसी चीज को लेकर लड़ाई हुई है और इस दौरान प्रियांक की कथित गलफ्रेंड बेनाफ्शा भी मौजूद थीं. मिली जानकारी के मुताबिक़ जुहू के फाइव स्टार होटल में प्रियांक और विकास के बीच लड़ाई हुई और विकास होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे इसी दौरान प्रियांक आते हैं.

उसके कुछ देर बाद विकास लॉकर रूम की तरफ जाते हैं और जब विकास लॉकर रूम से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे होते हैं तो प्रियांक उनका रास्ता रोककर खड़े हो जाते हैं. वहीं उसके बाद विकास उसे सामने से हटने के लिए कहते हैं लेकिन फिर प्रियांक, विकास को धक्का देते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं. वहीं इसके बाद विकास वहां से भागने की कोशिश करते है तो प्रियांक उन्हें बोतल फेंककर मारते हैं, जो कि विकास को लगती नहीं है. वहीं उसके बाद विकास जिम से बाहर निकलकर चिल्लाते हैं और पुलिस को बुलाने के लिए कहते हैं, लेकिन पुलिस को बुलाया नहीं जाता है.

वहां मौजूद लोग मामले को शांत करने की कोशिश करते हैं. इसके बाद विकास और प्रियांक दोनों वहां से चले जाते हैं. आप सभी को बता दें कि इस मामले में प्रियांक की तरफ से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है और विकास और बेनाफ्शा ने इस मसले पर बात करने से मना कर दिया है. आप सभी को यह भी बता दें कि प्रियांक शर्मा हाल ही में ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज पंच बीट में नजर आए थे.

बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'

नींद में भी डांस करते थे रेमो डिसूजा, कपिल के शो में किए बड़े खुलासे

दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -