नींद में भी डांस करते थे रेमो डिसूजा, कपिल के शो में किए बड़े खुलासे
नींद में भी डांस करते थे रेमो डिसूजा, कपिल के शो में किए बड़े खुलासे
Share:

आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो के बीते रविवार के एपिसोड में डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य शिरकत करने पहुंचे और दोनों ने जमकर धमाल मचाया. ऐसे में कपिल से बातचीत के दौरान रेमो और गणेश ने जमकर मस्ती की और दोनों ने अपनी-अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प राजों का भी खुलासा किया. ऐसे में कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान रेमो डिसूजा ने बताया कि ''एक वक्त था जब रेमो स्लीपिंग डांसर हुआ करते थे.'' वहीं रेमो ने इसका मतलब भी बताया.

उन्होंने कहा, ''वह उन दिनों 5-6 लोगों के साथ अपना कमरा शेयर किया करते थे. वह अपनी डांस प्रैक्टिस के बाद लौटा करते थे और इस हद तक थक जाया करते थे कि गहरी नींद में भी डांस के सपने देखते थे.'' इसी के साथ आगे रेमो ने बताया कि ''वह कई बार नींद में ही नाचने लगते थे और डांस के दौरान वह अपने रूममेट्स को कई बार हाथ और लातें मार दिया करते थे.''

इसी के साथ कपिल और रेमो के लिए स्पेशल केक प्लान किया गया, क्योंकि मौका था कपिल और रेमो के बर्थडे का तो केक में उनके किरदारों के मेनिएचर शामिल किए गए. जी हाँ, रेमो वाले केक में डांसर माइकल जैक्सन की छवि थी और रेमो और गणेश दोनों शानदार डांस का नमूना पेश किया. वहीं दोनों कलाकारों ने पॉपुलर सॉन्ग पिंगा पर परफॉर्म किया. जो देखने लायक रहा. आपको बता दें कि रेमो डिसूजा डांसर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ निर्देशक भी हैं और फिल्म एबीसीडी का निर्देशन करने के बाद रेमो एबीसीडी-2 और रेस-3 का भी निर्देशन कर चुके हैं.

मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को भरतनाट्यम गुरु ने कह दिया था कुछ ऐसा, रोई थी फूट-फूटकर

इस मशहूर एक्टर ने मांगी अपनी एक्स से अचानक ब्रेकअप करने पर माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -