दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान
दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान
Share:

इन दिनों टीवी के बहुत ही मशहूर शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दयाबेन की वापसी तय मानी जा रही है और बीते दिनों शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा ने एक्ट्रेस के कमबैक की पुष्टि की थी. ऐसे में आप सभी को याद हो दिशा वकानी सितंबर 2017 से मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं और फैंस को दयाबेन की शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

ऐसे में बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी से एक्ट्रेस के शो में लौटने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. तो आइए जानते हैं मयूर ने क्या जवाब दिया. जी दरसल एक इंटरव्यू में मयूर वकानी ने कहा- ''मैं सिर्फ अपने बारे में ही बात कर सकता हूं. मुझे अकेला छोड़ दो.'' आप सभी को बता दें, मयूर और दिशा वकानी रियल लाइफ में भाई-बहन का रिश्ता शेयर करते हैं. ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में मयूर सुंदरलाल का किरदार निभा रहे हैं जो दयाबेन के भाई है. मयूर वकानी का रोल भी बेहद पॉपुलर है और मयूर शो के अहम किरदारों में से एक हैं. ऐसे में बीते दिनों मयूर वकानी के भी शो छोड़ने की खबरें आई थीं और खबर सामने आने के बाद मयूर ने कहा था कि, ''वे शो को नहीं छोड़ने जा रहे हैं.''

जी हाँ, मयूर ने इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया. साथ ही ये भी कहा कि जब तक ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' जारी रहेगा वे शो का हिस्सा बने रहेंगे. आप सभी को बता दें कि इसके पहले यह खबरें आ चुकीं हैं कि शो के मेकर्स ने दिशा वकानी को वापसी के लिए 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है और कहा गया कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी दिशा की वापसी पर अंतिम फैसला लेना चाहते हैं. वहीं अब यह देखना होगा कि लंबे समय से दयाबेन की वापसी पर जारी सस्पेंस आखिरकार कब खत्म होता है.

इस मशहूर एक्टर ने मांगी अपनी एक्स से अचानक ब्रेकअप करने पर माफ़ी

पूरी न्यूड होकर पूनम ने तोड़ी सभी हदें, जमकर वायरल हुआ वीडियो

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को भरतनाट्यम गुरु ने कह दिया था कुछ ऐसा, रोई थी फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -