बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'
बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'
Share:

आप सभी देख रहे होंगे कि आजकल कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे दिखाने में व्यस्त हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने सेक्सी अवतार से सभी को मदहोश कर दिया है जो साफ नजर आ रहा है. जी हाँ, उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सभी को दीवाना कर दिया है जो आप देख सकते हैं लेकिन वह इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में वह कलरफुल आउटफिट पहने सेक्सी अदाएं देती नजर आ रही हैं जो आप सभी को दीवाना बना सकती हैं लेकिन यही तस्वीर है जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

जी दरअसल इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें मोटी कह रहे हैं. सुरभि आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और केवल इतना ही नहीं उन्होंने हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर आग लगा दी है. इस फोटो में वह सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं और वह खूब बोल्ड लुक में नजर आईं. एक तस्वीर शेयर कर सुरभि ने लिखा है Sunday Brunching #mimosa#italianfood#loveforfood#aboutyesterday इसमें वह खूबसूरत लग रहीं हैं लेकिन लोगों का कहना है कि वह बैठे-बैठे मोटी हो रहीं हैं. जी हाँ, इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट्स किया है. एक ने लिखा है- 'काम करो मोटी हो रही हो.'

वहीं एक यूजर ने लिखा है - 'मोटापा बढ़ रहा है कम कर लो वरना काम नहीं मिलेगा.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है- 'काम ना मिलने के गम में ये कैसी हालत हो गई सुरभि.'' आप सभी देख सकते हैं इनमे वह हॉट लग रहीं हैं लेकिन ट्रोल का शिकार हो गईं हैं. इश्कबाज फेम सुरभि चंदना की हॉट लुक को काफी पसंद किया जाता है. वह अपने सुंदर और स्टाइलिश लुक से फैंस को खूब रिझाती हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

परिवार संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं कोमोलिका

फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने खोल दी अपनी ब्रा और दिए सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -