'बिग बॉस 15' में होगा शॉकिंग एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर!

'बिग बॉस 15' में होगा शॉकिंग एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर!
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस सीजन का सबसे हैरान कर देने वाला एविक्शन होने वाला है। पिछले दिन के एपिसोड में मीडिया के लोगों ने प्रतियोगियों संग सवाल-जवाब किए तथा इसके पश्चात् शो के बॉटम 6 प्रतियोगियों के नामों का ऐलान किया। अब उन्हीं बॉटम 6 प्रतियोगियों में से किसी एक घरवाले का सफर बिग बॉस 15 में समाप्त होने वाला है। 

वही शो के प्रोमो वीडिया में बताया गया कि एलिमिनेशन के लिए गार्डन एरिया में बड़ा सा सेटअप बनाया गया है, जिसमें 5 सीढ़ियां हैं, प्रत्येक सीढ़ी पर एक-एक टॉप 5 प्रतियोगी है। बॉटम 6 प्रतियोगियों में से कौन शो से बाहर होगा यह टॉप 5 प्रतियोगियों पर निर्भर करेगा कि वो किसे अपनी सीढ़ी का सहारा देते हैं। प्रतियोगियों के लिए भी यह काफी कठिन टास्क होने वाला है। प्रोमो में सभी प्रतियोगी बहुत भावुक दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बिग बॉस 15 के बॉटम 6 प्रतियोगियों की सूची में उमर रियाज, जय भानुसाली, सिम्बा नागपाल, नेहा भसीन, राजीव अदातिया एवं विशाल कोटियन सम्मिलित हैं। जबकि, शमिता शेट्टी, करण, तेजस्वी, प्रतीक एवं निशांत टॉप 5 प्रतियोगियों की सूची में अपनी जगह बना चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के अनुसार, सिम्बा नागपाल शो से एलिमिनेट हो गए हैं। बिग बॉस 15 के बॉटम 6 प्रतियोगियों में से बाहर होने वाले सिम्बा नागपाल पहले प्रतियोगी हैं।

करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -