कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल
कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल
Share:

एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का दिल एक-दूजे पर 'बिग बॉस 13' में आया था। इस शो में दोनों दोस्त बने थे और इसी शो में दोनों को प्यार हो गया। आज दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों को लोग बहुत पसंद करते है। आए दिन पारस और माहिरा को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं पारस कई बार कह चुके है उन्हें माहिरा जैसी लाइफ पार्टनर चाहिए। अब इन सभी के बीच पारस ने माहिरा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra)

आप देख सकते है इस वीडियो में पारस व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने ग्रे जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ माहिरा राजस्थानी लुक में दिखाई दे रही है। आप देख सकते है इस वीडियो में माहिरा लाइट मेकअप और चोटी में दिखाई दे रहीं है। उन्होंने बहुत सादगी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं इस वीडियो में दोनों रोमांटिक एक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

आप सभी देख सकते है पारस और माहिरा दोनों बॉलीवुड के गाने 'पन्ना की तमन्ना है कि हीरा मुझे मिल जाए' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं इसके बाद कैमरा कट हो जाता है, लेकिन माहिरा डांस करते हुए रुकती नहीं हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए पारस ने लिखा- 'कैमरा कट होने के बाद भी इसकी एक्टिंग खत्म नहीं होती।' हालाँकि माहिरा और पारस के फैंस इस जोड़ी को पसंद कर रहे है और कमेंट्स में अपना प्यार बरसा रहे है।

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...

बालिका वधु 2 के सेट से वायरल हुए शिवांगी जोशी के फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -