टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन
टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन
Share:

'पॉवरी हो रही है।।।।' वीडियो तो आप सभी को याद ही होगा। इस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब वाहवाही लूटी थी और जिसने भी इस वीडियो को देखा था वह पाकिस्तानी गर्ल दानानीर मोबीन का दीवाना हो गया। इस वीडियो में नजर आईं दानानीर आज एक बड़ी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। वहीं अब वह टीवी शो में भी नजर आने वाली है। जी हाँ, एक वीडियो ने दानानीर मोबीन की किस्मत को पूरी तरह बदल दिया और अब वह एक आम लड़की से दुनियाभर में स्टार बन चुकीं है।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत सोशल मीडिया सेंसेशन दानानीर मोबीन अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। खबरों के अनुसार पाकिस्तान की 'पॉवरी गर्ल' दानानीर स्मॉल स्क्रीन से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। मिली जानकारी के तहत वह अपकमिंग ड्रामा सीरियल Sinf-e-Aahan में नजर आने वाली है। आपको बता दें कि दानानीर के इस डेब्यू शो का हिस्सा पाकिस्तान की कई बड़ी और जानी-मानी एक्ट्रेस बनने वाली है। बताया जा रहा है इस शो में सजल अली, युमना जैदी, कुबरा खान, सायरा युसूफ और रमशा खान का नाम शामिल है।

मिली जानकारी के तहत इस ड्रामा को उमेरा अहमद ने लिखा है, जिसे नदीम बैग डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल 'पावरी गर्ल' के अपकमिंग शो Sinf-e-Aahan का ट्रेलर सामने आ गया है और इसके सामने आते ही इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब उनके इस शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और ऐसा कहा जा रहा है शो में लड़कियां अपने दमदार अंदाज और नए जमाने की नई सोच से दर्शकों को रूबरू कराती नजर आएंगी।

क्या सच में त्रिपुरा में जलाई गई मस्जिद और क़ुरान ? जिसकी आड़ में महाराष्ट्र भी झुलसा

'2014 के बाद से हम अमेरिका के गुलाम हैं ..', इस कांग्रेस नेता ने किया दावा

आखिर क्यों खरमास के दौरान नहीं किए जाते हैं मांगलिक कार्य?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -