करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
करीना की शादी में सीरियस हो गई थी मलाइका, करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत में अभी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे है। इस बीच हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जो आपको शायद न पता हो। जी हां, दरअसल हम बात रहे है करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी की। ये शादी वर्ष 2012 की सबसे लोकप्रिय शादियों में से एक थी। जिसमें करीना कपूर की बहन करिश्मा एवं बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी सम्मिलित हुई थी। मगर मलाइका करीना की संगीत में डांस स्टेप्स को लेकर बहुत सीरियस हो गई थी। इस बात खुलासा स्वयं करिश्मा कपूर ने किया हैं। 

दरअसल करिश्मा कपूर इंडियाज बेस्ट डांसर के न्यू सीजन में गेस्ट के रूप में पहुंची थी। करिश्मा, मलाइका एवं करीना तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। मगर करिश्मा ने इस के चलते खुलासा किया कि कैसे करीना की संगीत में जहां सब मस्ती कर रहे थे वहीं मलाइका का ध्यान डांस परफॉर्मेंस में था। वो चाहती थी डांस बहुत जबरदस्त हो। 

करिश्मा ने बताया, 'बेबो की शादी के समय में भी सो सीरियस, हम लोग थोड़ा संगीत प्रैक्टिस कर रहे है, हंस रहे है, बातें कर रहे है तथा मल्ला क्या कर रही थी- ठीक से करो स्टेप्स, क्या मैंने तुम्हें नहीं दिखाया? हिला ठीक से।'' आपकी जानकारी के लिए बता दें करीना एवं सैफ की शादी 16 अक्टूबर 2012 में हुई थी। ये शादी उस वर्ष की सबसे ग्रैंड शादियों में मशहूर थी। हालांकि शादी में बहुत नजदीकी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। 

कैमरा कट होने के बाद भी पारस संग डांस करती रहीं माहिरा, वीडियो वायरल

टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं पॉवरी गर्ल दानानीर मोबीन

सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -