Video : शादी की पहली सालगिरह पर रोटियां बनाता नजर आया यह एक्टर

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम की शादी की पहली एनीवर्सरी थी जो दोनों ने बहुत शानदार तरह से मनाई, दीपिका और शोएब एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये बात तो हर कोई जानता है क्योंकि दोनों अपने प्यार को दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में दीपिका और शोएब हर सुख और दुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं. आप सभी को बता दें कि बीते कल यानी 22 फरवरी का दिन इन दोनों की जिंदगी में बहुत ही खास है क्योंकि बीते कल से एक साल पहले इसी दिन दीपिका और शोएब ने शादी की थी और अब दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट की है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Ibrahim (@saba_ka_jahaan) on

हाल ही में दीपिका की ननद सबा ने सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब का एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में शोएब गोविंदा के हिट सॉन्ग 'जोरू का गुलाम बन कर रहूंगा' पर डांस कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान दीपिका और शोएब की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है और शोएब हर मौके पर अपनी पत्नी की मदद करते रहे हैं. वहीं आप सभी को याद हो जब दीपिका ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तब से लेकर शो के खत्म होने तक शोएब लगातार अपनी पत्नी के सपोर्ट करते रहे थे और शो के शुरुआत से ही वह दीपिका के स्पोर्ट में रहे थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर एक दूसरे से मिले और यहीं पर दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया था उसके बाद दोनों ने एक दूजे से शादी कर ली थी जो दीपिका की दूसरी शादी रही थी.

संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -