शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद
शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी द्वारा बाजार में Xiaoai Mini Tv स्मार्ट स्पीकर को लांच कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने 20 फरवरी को अपने घरेलू बाजार में एक साथ दो नए स्मार्टफोन भी पेश किए है और ये फोन पहन MI सीरीज की तहत आए हैं. बताया जा रहा है कि यह शाओमी का स्पीकर मौजूदा शाओएआई स्पीकर सीरीज का ही एक हिस्सा है. अतः यह स्पीकर वॉइस कंट्रोल कमांड के साथ आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि  वॉइस कंट्रोल कमांड के साथ आप म्यूजिक प्ले और अलार्म सेट करने के अलावा अपने घर के स्मार्ट फिटिंग्स को भी कंट्रोल कर सकेंगे.

जानकारी के मुताबिक, XiaoAI Mini TV Smart Speaker 4 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ रहा है और यूजर्स इसके जरिए अन्य डिवाइसों को भी कंट्रोल कर सकेंगे. यदि हम इस नए स्पीकर के फीचर की बात करें तो पता चलता है कि यह 4-इंच के टच डिस्प्ले के साथ मिलेंगे. शाओएआई मिनी टीवी स्मार्ट स्पीकर से आप अपने घर के एयर प्योरिफायर, डोरबेल और स्मार्ट टीवी जैसे प्रॉडक्ट्स को आसानी से कंट्रोल कर पाएंगे. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि भले ही शाओमी के इस स्पीकर का नाम मिनी टीवी रखा गया है, लेकिन यह काम स्मार्ट स्पीकर का ही करेंगे और शाओमी शाओएआई मिनी टीवी स्मार्ट स्पीकर को भारत में किस कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा इस बारे में अभी कुछ खबर सामने नहीं आई है. लेकिन यह जानकारी जरूर सामने आई है कि शाओमी के इस स्पीकर का बीटा रजिस्ट्रेशन 28 फरवरी 2019 से शुरू कराया जाएगा. यह स्पीकर अमेजन के Echo Spot स्मार्ट स्पीकर को टक्कर देगा. 

JIO लाई अनोखी सर्विस Jio Group Talk एप, इन खासियतों के साथ झूम उठेंगे यूजर्स

भारत आया मोटो का नया स्मार्टफोन, कीमत काफी कम, फीचर्स में भी दम

कम कीमत में बिक रहा शाओमी का तगड़ा स्मार्टफोन, फीचर्स जरूर करेंगे हैरान

नोकिया के इस फोन का कैमरा है सबसे खास, कीमत में हुई भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -