मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा
मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क का निधन हो गया. आपको बता दें पीटर टॉर्क की उम्र 77 वर्ष थी. पीटर टॉर्क पॉप ग्रुप द मंकीज के सदस्य के रूप में भी पहचाने जाने थे. कुछ हॉलीवुड वेब साइट्स में छपी खबरों की माने तो पीटर टॉर्क की बहन एनी थोर्केलसन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने गुरुवार को अंतिम सांस ली है. पीटर टॉर्क के जाने से हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है और हर कोई पीटर टॉर्क को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है.

हालांकि पीटर टॉर्क के निधन की सही खबर का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें 10 साल पहले पीटर टॉर्क को कैंसर होने का पता चला था. हाल ही में पीटर टॉर्क के ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में आधिकारिक बयान में लिखा था कि, "पीटर थोर्केलसन का उनके घर में सुबह शांतिपूर्ण तरीके से उनका निधन हो गया है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें साल 1942 में वॉशिंगटन डीसी में जन्मे टॉर्क का असली नाम पीटर थोर्केलसन था. पीटर टॉर्क महज 24 साल की उम्र में पॉप ग्रुप में शामिल हो गए थे. साल 1960 के दौरान पॉप ग्रुप काफी लोकप्रिय था और इसने 'आई एम ए बिलिवर' और 'ड्रे ड्रीम बिलिवर' जैसी हिट गीत दिए थे. इसके अलावा पीटर टॉर्क और भी कई धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. पीटर टॉर्क ने 'बॉय मीट्स वर्ल्ड', 'विंग्स' और 'द किंग ऑफ क्वीन्स' जैसे और भी कई टेलीविजन धारावाहिकों में एक्टिंग की है.

प्रियंका ने 14 साल छोटी जेठानी को इतने खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

कैप्टन मार्वल के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर किया बड़ा धमाका

ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -