संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट
संस्कारी इमेज तोड़ गोपी बहु ने करवाया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट
Share:

कभी स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में आईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना अब अपनी बोल्ड फोटोज के कारण एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, और इस बार सुर्खियों में होने की वजह देवोलीना का हॉट लुक और उनका पीयर्सिंग है जो उन्होंने हाल ही में करवाया है. वह इस बार अपनी चंद बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हां, आप को बता दें कि टीवी की यह चहेती बहू ने अपना ऐसा बोल्ड अंदाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे और आपका दिमाग भी पूरा खाली हो जाएगा.

इसमें देवोलीना सेक्सी अंदाज में बैठी नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है And here one more just in #blackandwhite @piyushupadhyayphotography Styled by @stylistnakshatra इसमें वह जितनी बोल्ड दिख रहीं हैं उतनी बोल्ड वह पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. वहीं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है @piyushupadhyayphotography Styled by @stylistnakshatra P.s : @piyushupadhyayphotography waiting for all the pics...send me the soonest इसमें भी वह बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज कहर ढा रहा है.

बीते दिनों इन्होने बीच के किनारे खूबसूरत वक्त बिताया और अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो आप सभी ने देखा ही होगा. देवोलीना का नाम बीते दिनों एक मर्डर केस में फंसा था जिससे उन्होंने साफ़ इंकार किया था वहीं अब वह अपने हॉट अवतार से सभी को खुद से रिझाने में लगी हुईं हैं जो इन तस्वीरों को देखकर साफ़ नजर आ रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं नैना और समीर की शादी की यह तस्वीरें

दिव्यांका ने कहा 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा, अब यह एक्ट्रेस निभाएगी किरदार!

'तारक मेहता ..' देखने वाले लोग अब फ्री में ले सकेंगे सिंगापुर की हसीन वादियों का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -