शिवसेना सांसद का दावा, किसी भी बीमारी का मंत्रों और भभूत से कर सकता हूँ ठीक

औरंगाबाद: शिवसेना के सांसद चन्द्रकांत खैरे ने दावा किया है कि वे लोगों की नाड़ी देखकर, मंत्रों और विभूति के माध्यम से उनके रोग का इलाज कर सकते हैं. औरंगाबाद से लोकसभा मेंबर खैरे ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के एक कार्यक्रम के दौरान सभी डॉक्टरों की मौजूदगी में यह दावा किया है. कार्यक्रम का आयोजन औरंगाबाद के ही एक सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में किया गया था.

अगर हिन्दू आबादी 80 प्रतिशत से कम हुई, तो समझ लेना देश संकट में है - सुब्रमण्यम स्वामी

यहाँ सांसद चंद्रकांत खेरे ने दावा किया है कि उन्होंने अनेक लोगों को मंत्रों और विभूति के माध्यम से स्वस्थ किया है. वे विभूति खाने के लिए या फिर उसकी पुड़िया तकिए के नीचे रख कर सोने के लिए देते हैं. खैरे ने कहा है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता प्रमोद महाजन को गोली लगने के बाद उनके बेटे राहुल महाजन को भी विभूति दी थी. किन्तु अस्पताल में महाजन के कमरे के बाहर सुरक्षा बहुत अधिक होने की वजह से कोई भी अंदर नहीं जा सका. उन्होंने इसे अपनी एकमात्र विफलता करार दिया. उल्लेखनीय है कि महाजन को उनके भाई ने कथित रूप से 22 अप्रैल, 2006 को गोली मार दी थी. जिसके बाद मुंबई के एक अस्पताल में तीन मई को उनकी मौत हो गई थी.

पुलवामा हमले के बदले का लोकसभा चुनाव से कोई वास्ता नहीं- मुख़्तार अब्बास नकवी

एक अन्य घटना का उल्लेख करते हुए खैरे ने कहा है कि, ‘‘एक पार्टी कार्यकर्ता की पत्नी दुर्घटना में जख्मी हो गई थी. मैंने उसकी धड़कन महसूस की और मंत्रोच्चारण करना शुरू किया, तो उसने अपनी आंखें खोल दीं. कुछ ही दिन में वो स्वस्थ भी हो गई.’’ सांसदों के संबंध में भारत सरकार के पोर्टल पर उपस्थित जानकारी के अनुसार खैरे औरंगाबाद के मराठवाड़ा विश्वविद्यालय से विज्ञान से स्नातक हैं और उन्हें कार्मिक प्रबंधन का डिप्लोमा भी मिला हुआ है.

खबरें और भी:-

राहुल गाँधी ने पीसीसी को लिखा पत्र, कहा सभी वनवासियों का रखें विशेष ध्यान

शिवराज सिंह का दावा, देश के सबसे बड़े झूठे व्यक्ति हैं राहुल गाँधी

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -