जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है
जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है
Share:

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का यह संकल्प है कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और कोई भी इसे हमसे छीन नहीं कर सकता है। जम्मू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने कहा है कि, " हमारे सीआरपीएफ जवानों के 44 ने पुलवामा आतंकी हमले में अपनी जान गंवा दी, लेकिन उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम बदला लेंगे, जिसकी छूट सेना दी गई है।''

पीएम मोदी ने शुरू की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मायावती ने बताया अन्नदाताओं का अपमान

जम्मू में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि, "पहले की सरकारों ने बहुत चर्चा की, कागजों पर योजना बनाई लेकिन किसानों के सशक्तिकरण के लिए कुछ नहीं किया।" जम्मू में अमित शाह ने कहा है कि, "यह भाजपा का संकल्प है कि जम्मू और कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और कोई भी इसे हमसे जब्त नहीं कर सकता है।" अमित शाह ने कहा है कि जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, वो कश्मीर हमारा है, वो सारा का सारा है।

कश्मीर समस्या को लेकर फ़रूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ सिंह से चर्चा

अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को राहुल बाबा से सम्बोधित करते हुए कहा है कि मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक रोहिंग्या घुसपैठियों पर उनकी पार्टी का क्या रवैया है। भाजपा ने इन घुसपैठियों को देश से बाहर करने का संकल्प ले लिया है। मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हल्फनामे में स्पष्ट तौर पर घुसपैठियों को देश से बाहर करने की बता कही है। 

खबरें और भी:-

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखी ऐसी post

जैश मुख्यालय पर नियंत्रण की खबर गलत, पाक मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -