शिवराज सिंह का दावा, देश के सबसे बड़े झूठे व्यक्ति हैं राहुल गाँधी

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के दीग्गाज नेता शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि,''राहुल गांधी झूठ बोलने के आदी हैं और उनकी पार्टी कांग्रेस आरोप लगाने की सियासत में जुटी हुई है।'' इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर भी हमला बोला और कहा है कि ये लोग केवल सत्ता के लालच में एक साथ आ रहे हैं। देश के विकास को लेकर उनकी कोई योजना नहीं है।

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- जहाँ हुए बलिदान मुखर्जी, वो कश्मीर हमारा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवराज चौहान ने राफेल सौदा मामले में भ्रष्टाचार के राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों का हवाला देते हुए कहा है कि, ''मैं मानता हूं कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े झूठे आदमी हैं। उन्होंने एक, दो या तीन बार नहीं बल्कि कई बार झूठ बोला है। वे रोजाना झूठ बोलते हैं। वे मलेरिया रोग की तरह 'राफिया' के शिकार हो चुके हैं। पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद देश एकजुट हो रहा है और कांग्रेस गंदी राजनीति में लगी हुई है।''

मायावती के बाद अब अखिलेश ने भी पीएम मोदी को घेरा, कही बड़ी बात

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कांग्रेस ने इंटेलिजेंस सिस्टम के फेल होने पर सवाल खड़ा किया था। साथ ही, पूछा था कि कैसे एक फिदायीन हमलावर इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक लेकर हमला करने में सफल हो गया। कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया था कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भी पीएम मोदी फिल्म शूटिंग में व्यस्त थे। शिवराज ने ये भी कहा कि राहुल ने इस पर भी झूठ बोला, पीएम मोदी ने शूटिंग सुबह की थी, जबकि हमला शाम को हुआ था।

खबरें और भी:-

पीएम मोदी ने शुरू की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, मायावती ने बताया अन्नदाताओं का अपमान

कश्मीर समस्या को लेकर फ़रूक अब्दुल्ला ने की राजनाथ सिंह से चर्चा

सऊदी अरब की राजकुमारी अमेरिका में पहली महिला राजदूत बनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -