लोकसभा चुनाव: शिवपाल यादव ने दिया अपना दल को समर्थन, प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव: शिवपाल यादव ने दिया अपना दल को समर्थन, प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल प्रत्याशी

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। पार्टी के अध्यक्ष और संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने आज प्रतापगढ़ में अपना दल के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन का ऐलान कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल को प्रतापगढ़ से उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है।

कर्नाटक: ऑडियो क्लिप की होगी SIT जांच, सीएम कुमारस्वामी ने किया ऐलान

शिवपाल सिंह यादव ने अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोनेलाल पटेल की पत्नी कृष्णा पटेल को प्रतापगढ़ लोक सभा सीट से अपनी पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से कृष्णा पटेल चुनाव लड़ेंगी। उनकी पार्टी पटेल का समर्थन करती है। उनकी पार्टी इस सीट से अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी। 

वर्षों तक दहशत के साए में जीने वाले लेखक सलमान रुश्दी ने कहा- छिपकर नहीं रहना चाहता

शिवपाल सिंह यादव आज यहां अपना दल की न्याय रैली के बाद प्रेस वालों को संबोधित कर रहे थे। शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि, इस बार केंद्र में हमारी पार्टी के सहयोग के बिना कोई सरकार नहीं बन सकेगी। आज वे अपना दल के संस्थापक स्वर्गीय सोने लाल पटेल के अधूरे सपने को पूरा करने का बीड़ा उठाने वाली अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल का समर्थन करने यहाँ आए थे।

खबरें और भी:-

लखनऊ रोड शो: राहुल ने राफेल को लेकर फिर किया हमला, कहा चौकीदार ने की है चोरी

VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी