VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है और सियासी पार्टियां एक दूसरे पर वार-पलटवार करने का दौर आरम्भ कर चुकी हैं। कोई मौजूदा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार और पीएम मोदी को उनके वादों की याद दिला रहा है तो कोई उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। इसका क्रम चुनाव नजदीक आते-आते और तेज हो गया है।

जीतेन्द्र सिंह के बयान पर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा मैंने कब कहा मैं भारतीय नहीं ?

इसी सिलसिले में सोमवार को आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष चंद्र बाबू नायडू दिल्ली स्थित आंध्र भवन में अनशन पर बैठे हैं। किन्तु उनका ये धरना अब विवादों में घिर गया है। यहां धरनास्थल पर लगे एक प्लेकार्ड को लेकर भाजपा ने विपक्षी पार्टी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है है। भाजपा ने इस प्लेकार्ड पर सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि ''क्या इस देश में गरीब होना अभिशाप है'' ?

शुरू हुआ कांग्रेस का रोड शो, लकी बस पर चढ़े प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य

 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने इस मामले पर ट्वीट पोस्ट करने के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। यह वीडियो धरना स्थल का है, जहाँ रखे हुए एक प्लेकार्ड पर लिखा है, 'जिसके हाथ में चाय का झूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया।' मालवीय ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि तमाम विपक्षी पार्टियां पीएम मोदी के बैकग्राउंड को लेकर हमेशा हमलावर रहती हैं। उन्होंने लिखा है कि क्या पिछड़ी जाति का होना या गरीब होना अभिशाप है? आपको बता दें कि नायडू ने अपने अनशन से पहले कहा था कि वे गांधीवादी तरीके से शांतिपूर्ण अनशन करेंगे, लेकिन पीएम मोदी के बारे में इस तरह के अपमानजनक शब्द का प्लेकार्ड लगाने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है।

खबरें और भी:-

कभी इंदिरा गाँधी ने बनाई थी 'वानर सेना', अब मिसेज वाड्रा के लिए बनी 'प्रियंका सेना'

सिख समुदाय को रिझाने की कोशिश में इमरान, कहा हमारे मुल्क में सिखों का पवित्र धर्मस्थान

15 फरवरी को मध्य प्रदेश में होंगे पीएम मोदी, धार और होशंगाबाद में होगा चुनावी शंखनाद