नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी

नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एक दिन के अनशन पर बैठे चंद्रबाबू नायडू को समर्थन देने के लिए कई विपक्षी दल के नेता आंध्र भवन पहुंच रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लखनऊ जाने से पहले उनसे मुलाकात की थी। वहीं अब  दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल भी नायडू को समर्थन देने आंध्र भवन पहुंच चुके हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों के सीएम के साथ पक्षपात करते हैं। 

जीतेन्द्र सिंह के बयान पर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा मैंने कब कहा मैं भारतीय नहीं ?

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर पाकिस्तान के पीएम की तरह व्यवहार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि, 'जब कोई एक प्रदेश का मुख्यमंत्री बनता है तो वो केवल किसी पार्टी का सीएम नहीं होता वह पूरे प्रदेश का सीएम होता है। इसी तरह जब कोई प्रधानमंत्री बनता है, तो वे किसी पार्टी विशेष के नहीं पूरे देश के पीएम होते हैं। लेकिन जिस तरह से पीएम मोदी विपक्षी राज्यों के सरकारों को ट्रीट करते हैं तो ऐसा लगता है, जैसे वे हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के पीएम हों।' 

शुरू हुआ कांग्रेस का रोड शो, लकी बस पर चढ़े प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य

आपको बता दें कि पीएम मोदी की दक्षिण रैली के दौरान भी उनके खिलाफ आंध्र प्रदेश में विरोध पोस्टर लगाए गए थे। वहीं आज केजरीवाल ने मंच से पीएम मोदी पर प्रदेश की सरकारों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। नायडू को मंच पर समर्थन देने के लिए तृणमूल कांग्रेस टीएमसी की तरफ से डेरेक-ओ-ब्रायन भी पहुंचे था, साथ ही जेडीयू से अलग हुए शरद यादव भी नायडू के समर्थन में खड़े थे। 

खबरें और भी:-

कभी इंदिरा गाँधी ने बनाई थी 'वानर सेना', अब मिसेज वाड्रा के लिए बनी 'प्रियंका सेना'

सिख समुदाय को रिझाने की कोशिश में इमरान, कहा हमारे मुल्क में सिखों का पवित्र धर्मस्थान

15 फरवरी को मध्य प्रदेश में होंगे पीएम मोदी, धार और होशंगाबाद में होगा चुनावी शंखनाद