कर्नाटक: ऑडियो क्लिप की होगी SIT जांच, सीएम कुमारस्वामी ने किया ऐलान

कर्नाटक: ऑडियो क्लिप की होगी SIT जांच, सीएम कुमारस्वामी ने किया ऐलान

बेंगलुरु : कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने ऑडियो क्लिप विवाद में ‘‘सच्चाई को सब समक्ष लाने के लिए’’ सोमवार को एसआईटी जांच कराने का ऐलान किया है। दरअसल, एक प्रेस कांफ्रेंस में कुमारस्वामी ने एक ऑडियो क्लिप जारी की थी जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा को एक कथित वार्तालाप में जद (एस) के विधायक को प्रस्ताव देते हुए सुना जा सकता है।

लखनऊ रोड शो: राहुल ने राफेल को लेकर फिर किया हमला, कहा चौकीदार ने की है चोरी

विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार ने 'सच्चाई का पता लगाने के लिए' इस अउ डीओ क्लिप की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किए जाने का प्रस्ताव दिया था, जिसके बाद सीएम कुमारस्वामी ने राज्य विधानसभा में इसका ऐलान कर दिया। इस विवाद में रमेश कुमार का नाम भी सामने आया था। व्यथित दिख रहे रमेश कुमार ने सीएम से अनुरोध करते हुए कहा है कि, ‘‘सच्चाई का पता लगाने के लिए एसआईटी का गठन किया जाए और 15 दिन के भीतर मुझे राहत दी जाए।’’

VIDEO: नायडू के गांधीवादी अनशन पर पीएम का अपमान, भाजपा ने पुछा - 'क्या गरीब होना अभिशाप ?'

इस पर सदन के सभी मेम्बरों ने कहा कि अध्यक्ष को उनकी ईमानदारी के लिए पहचाना जाता है और उनके पद की गरिमा की रक्षा होनी चाहिए। इसके बाद सीएम कुमारस्वामी ने कहा है कि, विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ लगे आरोप को लेकर वे भी ‘‘दुखी’’ हैं और एसआईटी गठित करने के उनके सुझाव को सदन में स्वीकार किया जाता है।

खबरें और भी:-

नायडू के समर्थन में उतरे केजरीवाल, कहा पाक पीएम जैसा व्यवहार करते हैं मोदी

जीतेन्द्र सिंह के बयान पर अब्दुल्ला का पलटवार, कहा मैंने कब कहा मैं भारतीय नहीं ?

शुरू हुआ कांग्रेस का रोड शो, लकी बस पर चढ़े प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य