संस्कारी बहु की इमेज तोड़कर सुर्ख अंदाज दिखा रही है यह एक्ट्रेस
संस्कारी बहु की इमेज तोड़कर सुर्ख अंदाज दिखा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की हाॅट और ग्लैमरस एक्ट्रेस शाइनी दोशी अपने हाॅट लुक को लेकर आए दिन चर्चा में बनी हुईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में वह अपने बिकनी के अवतार को लेकर सुर्खिया हंसली कर रहीं थीं लेकिन उससे ज्यादा सेक्सी अवतार उन्होंने हाल ही में एक बार फिर से दिखा दिया है. जी हाँ, आये दिन वह सोशल मीडिया पर अपने हाॅट फोटो अपलोड करती है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार इस एक्ट्रेस ने अपने ऊपर से संस्कारी बहु का टैग हटाने के लिए काफी मशक्कत की है जो अब हट चुका है.

आप सभी को बता दें कि शाइनी जल्द ही पर्दे पर नज़र आने वाली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार जल्द ही वह कलर्स पर अपकमिंग शो ‘श्रीमद भगवदगीता’ में वह राधा के किरदार में नज़र आने के लिए तैयार हैं. आप सभी को बता दें कि शाइनी ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है Just memories Captured by Styling by @pranitaa_pandit .#goa #wedding #captured #love #beautiful #memories इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

शाइनी दोशी को अभी तक सिर्फ एक संस्कारी बहु के रूप में देखा था. टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’, से डेब्यू करने के बाद में ‘सरोजनी की नई पहल’, और ‘जमाई राजा’ में नज़र आ चुकी है और इसके बाद वह एक बार फिर नए शो में नजर आने वाली हैं.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -